class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया में कोई दरार नहीं: धोनी

टीम इंडिया में कोई दरार नहीं: धोनी

टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने टीम के सीनियर खिलाड़ियों में मतभेद की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि पूरी टीम एकजुट है और इस तरह की खबरों का कोई आधार नहीं है। धोनी ने एक संवाददाता सम्मेलन में पहले से तैयार एक बयान में कहा कि हम देशवासियों और दुनियाभर में फैले अपने प्रशंसकों को यह विश्वास दिलाते हैं कि टीम पहले की तरह एकजुट है और मैदान के भीतर तथा बाहर सभी खिलाड़ी एकदूसरे के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं। इस दौरान एकजुटता दिखाने के टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद थे।

उन्होंने उपकप्तान और विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग के साथ मतभेद की खबरों को पूरी तरह नकारते हुए कहा कि यह एकदम झूठ और बकवास है। धोनी ने कहा कि टीम पूरे आत्मविश्वास और तैयारी के साथ टी-20 विश्वकप में अपना खिताब बचाने उतरी है। बयान पढ़ने के बाद धोनी सहित पूरी टीम वहां से चली गई।

उल्लेखनीय है कि भारतीय मीडिया में आज प्रकाशित रिपोर्टों में धोनी और सहवाग के बीच मतभेद की बात कही गई है। सहवाग के दाहिने कंधे में खिंचाव है और यही वजह है कि उन्हें अभ्यास मैचों में नहीं खिलाया गया था। धोनी ने गुरूवार को कहा था कि वह यह बताने में अक्षम हैं कि सहवाग कब खेलेंगे। गत विजेता भारत शुक्रवार को यहां बांग्लादेश के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम इंडिया में कोई दरार नहीं: धोनी