फोटो गैलरी

Hindi Newsएक्सीडेंट में गई कांस्टेबल की जान

एक्सीडेंट में गई कांस्टेबल की जान

बुधवार रात सेक्टर 28-29 की डिवाइडिंग रोड पर सड़क के बीचो बीच खड़ी आल्टो कार में पीछे से टक्कर लगने की वजह से मोटरसाइकिल सवार कांस्टेबल हरपाल सिंह जख्मी हो गया। उसे तुरंत सेक्टर-16 स्थित जनरल अस्पताल...

एक्सीडेंट में गई कांस्टेबल की जान
एजेंसीSat, 06 Jun 2009 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार रात सेक्टर 28-29 की डिवाइडिंग रोड पर सड़क के बीचो बीच खड़ी आल्टो कार में पीछे से टक्कर लगने की वजह से मोटरसाइकिल सवार कांस्टेबल हरपाल सिंह जख्मी हो गया। उसे तुरंत सेक्टर-16 स्थित जनरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से बाद में उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। लेकिन रात करीब बारह बजे हरपाल ने दम तोड़ दिया। वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद हरपाल का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने कार चालक सेक्टर-20 निवासी विजय भारद्वाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और कार को भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांस्टेबल हरपाल सिंह की पोस्टिंग सेक्टर-29 स्थित ट्रैफिक लाइन में सिक्योरिटी के दफ्तर में थी। बुधवार रात को ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने मोटरसाइकिल नंबर एचआर-23-बी-3810 पर गांव किश्नगढ़ स्थित अपने घर जा रहा था। सेक्टर 28-29 की डिवाइडिंग रोड पर उस समय मेन लाइन भी नहीं जल रही थी। बिना पार्किग लाइट जलाए सड़क के बीचों बीच खड़ी एक आल्टो कार नंबर सीएच 03 एक्स-1802 के पीछे मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। हालांकि हरपाल ने हेलमेट भी पहन रखा था, लेकिन फिर भी गिरने की वजह से उसके माथे पर गंभीर चोट लग गई। सड़क किनारे खरा कार का चालक विजय वहां से भाग निकला। इसी बीच किसी राहगीर ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पीसीआर की जिप्सी में जख्मी हालत में हरपाल को जनरल अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत बिगड़ती देख उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। लेकिन रात करीब बारह बजे हरपाल ने दम तोड़ दिया। हरपाल अपने पीछे पत्नी सुनीता, 11 वर्षीय बेटी मोनी और 8 वर्षीय बेटा अंकित छोड़ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें