class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्य कर्मचारी संघ इकाई शाखा की बैठक में समस्याओं पर चर्चा

चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ इकाई शाखा की बैठक शुक्रवार को ऋषिकुल आयुर्वेदिक चिकित्सालय प्रांगण में हुई। जिसमें कर्मचारियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई। शाखा अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह और वरिष्ठ पदाधिकारी जीत सिंह ने जिला आयुर्वेदिक और यूनानी अधिकारी कार्यालय में कर्मचारियों के शोषण और उत्पीड़न पर चिंता जताई।

उन्होंने कहा कि यदि समय रहते इस पर रोक नहीं लगाई गई तो संगठन आयुर्वेदिक और यूनानी अधिकारी के खिलाफ आंदोलन को बाध्य होगा। जिला मंत्री दिनेश लखेड़ा ने कुंभ मेला भत्ता संबंधी शासनादेश निर्गत कराने की मांग की। उन्होंने बताया कि इलाहाबाद में स्थायी रूप से शासनादेश हो रखा है।

बैठक में 14 और 24 वर्ष के वेतनमान के एरियर का भुगतान न होने, शीतकालीन वर्दी न मिलने, परिचय पत्र न मिलने, कर्मचारियों की पदोन्नति के लिए बनी समिति की कार्यप्रणाली आदि बिंदुओं पर चर्चा हुई। बिजेंद्र सिंह, चांदमल, रघुवीर सिंह, सेवाराम, जीत सिंह, अशोक कुमार, शिव नारायण, गोपाल, राजेश, मुनिराम, राम शरण, राज कुमार, प्रह्लाद, कमला, सरोज आदि उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता दिनेश लखेड़ा और संचालन इकाई शाखा मंत्री शिव नारायण ने की। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्मचारियों के उत्पीड़न पर चिंता जताई