फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रेन से सिक्योरटी गार्ड की रिवॉल्वर चोरी

ट्रेन से सिक्योरटी गार्ड की रिवॉल्वर चोरी

पुरूषोत्तम एक्सप्रेस में गाजियाबाद में कार्यरत एक प्राइवेट सिक्योरटी गार्ड की रिवॉल्वर व नगदी चोरी कर ली गई। गार्ड इलाहाबाद से चलकर गाजियाबाद आ रहा था। अलगीढ़ के पास जैसे ही वह फ्रेश होने के लिए...

ट्रेन से सिक्योरटी गार्ड की रिवॉल्वर चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 Jun 2009 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरूषोत्तम एक्सप्रेस में गाजियाबाद में कार्यरत एक प्राइवेट सिक्योरटी गार्ड की रिवॉल्वर व नगदी चोरी कर ली गई। गार्ड इलाहाबाद से चलकर गाजियाबाद आ रहा था। अलगीढ़ के पास जैसे ही वह फ्रेश होने के लिए टायलेट में गया तो चोरों ने उसके बैग से सामान साफ कर दिया।


थाना जीआरपी को दी गई तहरीर के मुताबिक इलहाबाद निवासी नवीन तिवारी गाजियाबाद में एक बिल्डर का प्राइवेट सिक्योरटी गार्ड हैं। वह पुरूषोत्तम एक्सप्रेस से गुरूवार को इलहाबाद से गाजियाबाद के लिए बैठा। शुक्रवार की सुबह ट्रेन के अलीगढ़ पहुंचने के बाद नवीन टायलेट में फ्रेश होने के लिए गया तो इसी बीच किसी ने उसके बैग पर हाथ साफ कर दिया। नवीन ने जब टायलेट से आकर अपना बैग देखा तो उसमे रखा उसका लाइसेंसी रिवॉल्वर कुछ नगदी व जरूरी कागजत गायब मिले। उसने तुरंत ही इसकी सूचना ट्रेन में मौजूद स्टॉफ को दी। इस पर ट्रेन सुबह गाजियाबाद स्टेशन पर रूकी तो नवीन ने थाना जीआरपी में इस बाबात तहरीर दी। जीआरपी प्रभारी ओम हरि बाजपेयी के मुताबिक  मामला अलीगढ़ का है। लिहाजा तहरीर लेकर थाना अलगीढ़ को भेज दी गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें