class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत-पाक के टी20 मैच सीमित ही रहेंगेः लोगार्ट

भारत-पाक के टी20 मैच सीमित ही रहेंगेः लोगार्ट

भारत और पाकिस्तान के बीच बुधवार को खेले गए अभ्यास मैच को भी देखने के लिए 23 हजार दर्शकों की मौजूदगी से बेहद खुश होने के बावजूद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) इन परंपरागत प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच अधिक टी20 मैच कराने को तैयार नहीं है।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी हारून लोर्गाट ने कहा कि भारत-पाक मैचों की जबर्दस्त लोकप्रियता के बावजूद वह इन देशों के बीच साल भर में तीन से अधिक टी20 मैचों की इजाजत नहीं दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि अधिक की ख्वाहिश होना अच्छी बात है लेकिन उसे हमेशा पूरा नहीं किया जा सकता है।

बुधवार को खेले गए इस मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को नौ विकेट से धुन दिया था। यह गत नवंबर में हुए मुंबई आतंकी हमलों के बाद दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैदान पर पहली भिडंत थी।

लोर्गाट ने कहा कि टी20 मैचों की संख्या सीमित रखने का फैसला हमारा ही है और हमें इस पर कायम रहना होगा। हमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मुख्य रूप से टेस्ट और वनडे क्रिकेट पर ध्यान देना है जबकि टी20 को घरेलू स्तर पर महत्व दिया जाए। फिलहाल तो मैं भारत-पाक के बीच टी20 मैचों की संख्या बढ़ाने के पक्ष में नहीं हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत-पाक के टी20 मैच सीमित ही रहेंगेः लोगार्ट