class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान

पाकिस्तान

पाकिस्तान वर्ल्ड कप में दमदार टीम लेकर उतर रहा है। ये टीम इस वर्ल्ड कप में कुछ कर दिखाये तो ताज्जुब नहीं करना चाहिए। टीम के लिए राहत की बात ये है कि ये हमेशा की तरह न तो विवादों से ग्रस्त है  और न ही कई खेमों में बंटी है। ये भी नहीं भूलना चाहिए कि ये वही टीम है जो पिछले वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी।

 

टीम:-  यूनुस खान (कप्तान),  सलमान बट, अहमद शहजाद, मिसबाह-उल-हक, कामरान अकमल, फाहद आलम, शोएब मलिक, शाहिद अफरीदी, सोहेल तनवीर, यासिर अराफात, शोएब अख्तर, उमर गुल, मोहम्मद आमिर, सैद अजमल, शाहजीब हसन। 

कोच- इंतखाब आलम

 

मजबूती:- युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ बेहद संतुलित टीम। गेंदबाजी में गजब की धार है। जो किसी भी टीम के लिए मुश्किल बन सकती है। बैटिंग में कम नहीं। जिस टीम में अफरीदी, मिसबा-उल-हक और शोएब मलिक जैसे बल्लेबाज हों, उसकी मजबूती समझी जा सकती है।

 

कमजोरी:- पाक टीम में एकजुटता खत्म होते देर नहीं लगती। अगर ऐसा हुआ तो इस टीम के लिए इससे बड़ी कोई कमजोरी नहीं होगी। इंग्लैंड के माहौल और पिचों के बारे में नए खिलाड़ियों को ज्यादा कुछ नहीं पता।

 

ग्रुप बी- पाकिस्तान, इंग्लैंड और नीदरलैंड के इस ग्रुप में पाकिस्तान और इंग्लैंड का सुपर-8 में पहुंचना तय माना जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान