class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड

पूरे रंग में है न्यूजीलैंड टीम। भारत को इस साल दो टी-20 मैच में हरा कर उसने संकेत दे दिया है कि उसे किसी से कम नहीं समझ जाए। पिछली बार भी न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड कप में दमदार खेल दिखाया था।  सेमीफाइनल में उसका पहुंचना तय माना जा रहा था।

 

टीम:- डेनियल वेटोरी (कप्तान), नील ब्रून, इयॉन बटलर, ब्रेडन डायमंती, जेम्स फ्रेकलिन, मॉर्टिन गुपटेल, ब्रेंडन मैकुलम, नॉथन मैकुलम,  मैकगिलसन, कॉय मिल्स, इऑन-वो-ब्रायन, ओरम, जेसी रॉयडर, स्कार्ट स्टाइरिस, रॉस टेलर।

कोच- एंडी मोल्स

 

मजबूती:- टीम बेहतरीन फॉर्म में है। बैटिंग में ब्रेंडन मैकुलम, रॉस टेलर किसी भी तरह की गेंदबाजी की धज्जियां बिखेरने में माहिर। वहीं वेटोरी और ओरम की धारदार गेंदबाजी आतंक का काम करती है। फील्डिंग का भी कोई जवाब नहीं।

 

कमजोरी:- टीम के स्टार खिलाड़ियों का ऐन मौके पर दगा दे जाना। अक्सर बैटिंग नहीं चलती तो बॉलिंग भी दगा दे जाती है। कहने का मतलब यह कि टीम को अक्सर दबाव में बिखरते देखा गया है।

 

ग्रुप डी- इस ग्रुप में स्कॉटलैंड, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीमें हैं। इसलिए ये ग्रुप भी कमोबेश खासा आसान। ये कयास लगाना बेहद आसान होगा कि इस ग्रुप से कौन सी दो टीमें सुपर-8 में पहुंचेंगी

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:न्यूजीलैंड