class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिब्स व डिविलियर्स ने खेलीं जोरदार पारियां

गिब्स व डिविलियर्स ने खेलीं जोरदार पारियां

दक्षिण अफ्रीका ने 20-20 विश्व कप से पहले अभ्यास मैच में श्रीलंका पर छह विकेट से जीत दर्ज की। अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने पहले श्रीलंका को सिर्फ 109 रन पर समेट दिया और फिर दक्षिण अफ्रीका ने हर्शल गिब्स (48) और एबी डिविलियर्स (32) की पारियों के दम पर आसानी से मैच जीत लिया।

टॉस जीतकर फील्डिंग चुनने का दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ग्रीम स्मिथ का फैसला सही साबित हुआ। श्रीलंकाई टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 109 रन ही बना सकी। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत भी खराब रही, लेकिन गिब्स और डिविलियर्स ने पारी को संभाला। दक्षिण अफ्रीका ने पांच गेंद शेष रहते चार विकेट पर 113 रन बनाये। दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने अपने पहले दो ओवर में ही श्रीलंका को करारे झटके दिये।

तिलकरत्ने दिलशान (6) और सनत जयसूर्या (1) जल्दी पैवेलियन लौट गए। तीसरे ही ओवर में जेहान मुबारक भी रन आउट हो गए जिससे श्रीलंका का स्कोर तीन विकेट पर 16 रन हो गया। मध्यक्रम में माहेला जयवर्धने (3), चामरा सिल्वा (1) और कप्तान कुमार संगकारा (17) भी कोई कमाल नहीं कर सके। श्रीलंका के लिए सर्वाधिक रन आठवें नंबर के बल्लेबाज डी मैथ्यूज (28) ने बनाये। दक्षिण अफ्रीका के लिए स्टेन, जॉक कैलिस और जोहान बोथा ने दो-दो विकेट लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गिब्स व डिविलियर्स ने खेलीं जोरदार पारियां