class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी,खेत की रखवाली के दौरान हुआ हमला

इस थाना क्षेत्र की सलखन ग्राम पंचायत के शिवल्ला टोले में बुधवार की रात खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी। इस घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। मृतक के पुत्र ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या का कोई कारण नहीं बता पायी।

पुलिस के  अनुससार चोपन थाना क्षेत्र के शिवल्ला टोला निवासी रामदेव दूबे (60) अपने घर के पड़ोस में स्थित एक व्यक्ति के खेत की रखवाली करीब एक पखवारे से कर रहा था। बुधवार की रात में अज्ञात हमलावरों ने उनकी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। हमलावरों ने हत्या करने से पहले मृतक के दोनों हाथ भी तोड़ दिये थे। हमलावरों ने वृद्ध को उस कमरे से बाहर निकलने तक का मौका नहीं दिया जिमें वह सो रहा था।

गुरुवार की सुबह देर तक जब वृद्ध अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार वाले उनको खोजते जब उस कमरे में पहुंचे तो देखा कि वहां उसकी खून से लथपथ लाश पड़ी थी। इस हादसे से घबराये परिजनों ने गांव वालों और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों ससे प्रारम्भिक पूछताछ और छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मृतक के पुत्र अमरेश चन्द्र दूबे की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अमरेश का कहना है कि उसके पिता जिसके खेत की रखवाली कर रहे थे उसका किसी से जमीन का विवाद था, हो सकता है कि उसी वजह से उसके पिता की हत्या की गयी हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोनभद्र में वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या