फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस कर रही तफ्तीश, नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी

पुलिस कर रही तफ्तीश, नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी

स्थानीय थाना क्षेत्र के सिलवर गांव में दहेजलोभी ससुराल वालों ने बुधवार की रात नवविवाहिता की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी। हालांकि इस मामले में अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है, लेकिन पुलिस शव को...

पुलिस कर रही तफ्तीश, नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 04 Jun 2009 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के सिलवर गांव में दहेजलोभी ससुराल वालों ने बुधवार की रात नवविवाहिता की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी। हालांकि इस मामले में अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है, लेकिन पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर वारदात की छानबीन  कर रही है। प्रभावती उर्फ रिंकी (18) पुत्री मोहन यादव निवासी ग्राम केवटा की शादी घोरावल थाना क्षेत्र के सिलवर गांव निवासी संजय पुत्र दुलारे यादव के साथ हुई थी।

पिछले माह 13 मई को प्रभावती का गौना हुआ था। रिंकी के पिता मोहन ने बताया कि उनकी बेटी ने बुधवार की रात में करीब आठ बजे सेलफोन पर ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित और मारपीट किये जने की जानकारी देते हुए उसे तत्काल मायके ले चलने के लिए कहा था। इस पर पिता ने गुरुवार की सुबह उसकी बिदाई कराने को कहा था, लेकिन उन्हें इस बात की आशंका नहीं थी कि  अगली सुबह उनकी बेटी की मौत हो चुकी होगी।

मोहन ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब सात बजे उन्हें से यह जानकारी मिली कि रिंकी की तबीयत खराब है। सुबह आठ बजे के लगभग जब वह घोरावल अस्पताल पहुंचा तो लड़की की मौत हो चुकी थी। मृतका के मुंह व नाक से खून गिर रहा था । मामले की सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और लड़की के मायके पक्ष की ओर से तहरीर लेकर मामले की जांच कर रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें