class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक से निकला था इंडियन ओवरसीज बैंक में पैसा जमा कराने

बैंक में रुपये जमा कराने के लिए निकला एक पेट्रोल पंप का कैशियर संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया है। मामला अलीपुर इलाके का है। घर वालों को घटना की जनकारी एक दिन बाद पेट्रोल मालिक के जरिए मिली। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने में भी एक दिन लगा दिया। जानकारी के मुताबिक बख्तारवरपुर इलाके में स्थित भीम कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय कुशपाल अलीपुर इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप पर पिछले 13 साल से बतौर कैशियर काम करता है। वह अक्सर पंप पर हुई सेल के बाद नगदी जमा कराने के लिए बैंक में जता रहा है। गत एक जून को सुबह करीब दस बजे भी वह दो लाख 96 हजर रुपये लेकर रूप नगर इलाके में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में जमा कराने के लिए निकला था।

बाइक सवार कुशपाल तब से वापस नहीं लौटा। उसका कुछ पता नहीं चला तो पेट्रोल पंप के मालिक ने पुलिस को सूचित किया। कुशपाल के भाई सोमपाल को जब जनकारी मिली तो वह अलीपुर थाने में मामला दर्ज कराने के लिए गया। लेकिन उससे बयान लेने के बाद पुलिस ने उसे वापस भेज दिया। बुधवार को पुलिस ने इस बाबत गुमशुदगी दर्ज की है। कैशियर का अब तक कोई सुराग हाथ नहीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रुपये जमा कराने गया कैशियर लापता