class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो पिस्टल के साथ 3 अपराधी धराये

बुधवार की रात आठ बजे धनबाद स्टेशन के टैक्सी स्टैंड से दो पिस्टल व 22 कारतूस के साथ तीन अपराधी पकड़े गये। अपराधियों के पास से एक चाकू, सात सिम कार्ड, एक मोबाइल सेट व 8800 रुपया नगद बरामद हुआ। गिरफ्तार हुए तीनों युवक शाम सात बजे धनबाद स्टेशन के टैक्सी स्टैंड पहुंचे।

अपने साथ ले जने के लिए वाहन ठीक करने में जुट गये। वाहन ठीक करने के दौरान अपराधियों ने जब वाजिब भाड़ा से ज्यादा रकम भाड़े के रूप में देने की बात कही तो टैक्सी स्टैंड के ड्राइवरों को शक हो गया। ड्राइवरों ने शक के आधार पर तीनों युवकों को पकड़ लिया और मामले की सूचना जीआरपी को दी। सूचना के बाद जीआरपी थाना प्रभारी अवधेश सिंह तत्काल टीम लेकर टैक्सी स्टैंड पहुंचे और तीनों युवकों को गिरफ्तार कर हथियार व कारतूस आदि बरामद कर लिया। तीनों युवकों को गिरफ्तार कर रेल थाना में लाया गया।

पुलिसिया पूछताछ में तीनों अपराधियों ने अपना नाम और पता बताया। एक ने अपना नाम राज सिंह, दूसरे ने भीमसेन मेहता और तीसरे ने विजय कुमार मेहता बताया। राज तिलैया का रहने वाला है। भीमसेन व विजय मेहता कोडरमा थाना के मरकच्चो का रहने वाला है। अब तक की पूछताछ के मुताबिक अपराधी या तो धनबाद टैक्सी स्टैंड से टैक्सी लेकर कहीं दूसरे जगह पर जाकर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देते या फिर ड्राइवर को ही मारकर गाड़ी लेकर फरार हो जाते। सूत्रों के मुताबिक अभी तक की पूछताछ में अपराधी पुलिस को कई तरह की जानकारियां दे रहे हैं। अपराधियों के पास से राज के नाम से बना एक ड्राइविंग लाइसेंस भी बरामद हुआ है।

बरामद सात सिम कार्ड में पांच एयरटेल, एक स्मार्ट व एक हच कंपनी का है। पुलिस अब तक यह मानकर चल रही है कि जब्त सिम कार्ड फर्जी नाम से लिये गये होंगे। अनुसंधान में पुलिस इस बात का भी पता लगायेगी कि किस तरह सात सिम कार्ड फर्जी नाम से लिये गये और अपराधी इन सात सिम कार्ड का किस तरह आपराधिक कार्यो के लिए इस्तेमाल करते। देर रात तक रेल थाने में डीएसपी लालबहादुर मिश्र भी जमे रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो पिस्टल के साथ 3 अपराधी धराये