class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल प्रशासन और कैदियों में मचा हड़कम्प

जिला जेल में बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स के साथ छापा मारा। हालांकि छापेमारी के दौरान जेल के भीतर कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। औचक छापेमारी से कैदियों में हड़कम्प मच गया। बैरकों के बाहर घूम रहे कैदी इधर-उधर भागते नजर आये। प्रशासनिक अधिकारियों ने जेल की सभी बैरकों की सघनता से तलाशी ली। इस दौरान जेल अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

मंगलवार को एडीएम कैलाशचन्द्रा, एएसपी सिटी वीके मिश्रा, एएसपी आरए सहित कई सर्किल के सीओ ने भारी पुलिस फोर्स के साथ जेल पर छापा मारा। अचानक हुई छापेमारी से जेल प्रशासन सहित कैदियों में हड़कम्प मच गया। बैरकों के बाहर घूम रहे कैदी इधर-उधर भागने लगे। कुछ कैदियों से प्रशासनिक अधिकारियों ने पूछताछ भी की। इसके बाद जेल की सभी बैरकों की सघनता से तलाशी ली गयी।

हालांकि तलाशी के दौरान कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। जेल प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। पुलिस अधिकारियों ने बैरकों में मौजूद कैदियों से पूछताछ करने के साथ ही उनकी समस्याओं के बारे में भी जनकारी हासिल की। जेल अधिकारियों से सुरक्षा-व्यवस्था के बारे में पूछताछ की। आधे घंटे तक प्रशासनिक अधिकारी जेल परिसर में मौजूद रहे। इसके बाद पूरी फोर्स के साथ एसडीएम जेल से बाहर निकले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर जेल में प्रशासनिक अफसरों का छापा