class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लापता किशोर 13 दिनों बाद हरिद्वार में मिला

पिछली 19 मई को रहस्यमय हालात में गायब हुए 14 वर्षीय किशोर को उसके परिजनों ने सोमवार को हरिद्वार में ढूंढ निकाला है। यह किशोर वहां एक बाबा के साथ रह रहा था। किशोर के परिजनों ने इस बाबा को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।


कोतवाली पुलिस के मुताबिक 26 मई को कुम्हारवाड़ा निवासी दिनेश यादव ने कोतवाली में अपने बेटे शाहब यादव के गुम होने की तहरीर दी थी। तहरीर के मुताबिक, शाहब 19 मई को ढालवाला स्थित विद्यालय में पढ़ने गया था। वह उस दिन से घर नहीं लौटा।

गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने भी उसका पता लगाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। शाहब के पिता के मुताबिक सोमवार तड़के शाहब ने उन्हें फोन किया कि वह ज्वालापुर हरिद्वार में है। इतने वार्तालाप के बाद दिनेश अपने कुछ परिजनों को लेकर बताये गए स्थान पर पहुंच गया। पिता ने जब शाहब से पूछा तो उसने बताया कि वह बाबा बलवीर के साथ षिकेश से यहां आया था। शाहब अपने परिजनों को पास में ही बैठे बाबा बलबीर के पास ले गया। शाहब के परिजन शाहब के साथ-साथ बाबा बलवीर को भी षिकेश कोतवाली ले आये।

कोतवाली पहुंचने पर पुलिस ने शाहब व बाबा दोनों से गहन पूछताछ की। पूछताछ में शाहब ने बताया कि वह 19 मई को स्कूल से बाबा के साथ अपनी मर्जी से घूमने गया था। वह इस बीच बाबा के साथ पंजब भी घूमने गया।
उधर, दिनेश यादव ने बाबा बलवीर पर अपने बेटे को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया है। बहरहाल, पुलिस ने पूछताछ के बाद शाहब को उसके परिजनों को सौंप दिया है। खबर लिखे जने तक पुलिस इस मामले में बाबा से और जनकारी जुटाने में लगी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लापता किशोर 13 दिनों बाद हरिद्वार में मिला