class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

....जब बिग बी ने ली पत्रकारों पर चुटकी

....जब बिग बी ने ली पत्रकारों पर चुटकी

हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन ने ग्लोबल वार्मिंग से जुड़े सवाल पर पत्रकारों की चुटकी लेते हुए कहा कि एक तरफ यह सवाल पूछा जा रहा है और दूसरी तरफ खुद आप लोग अपने मोबाइल फोन ऑन किए हुए हैं, जिससे प्रदूषण होता है।

पत्रकारों पर यह चुटकी बिग बी ने तब ली जब गुडगांव में मंगलवार को एक मॉल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार के उनसे पूछा कि इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्डस एक तरफ ग्लोबल वार्मिंग और इस धरती को हरा-भरा रखने की बात करता है जबकि खुद वह अपने कार्यक्रमों में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का बहुत अधिक उपयोग करती है।

बच्चन ने पत्रकारों के मोबाइल फोन के चालू रहने की ओर संकेत करते हुए टिप्पणी की कि क्या वह अपना फोन ऑफ करेंगे, क्योंकि इससे भी पर्यावरण को नुकसान पहुंचता है। इस पर प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों ने जमकर ठहाके लगाए। इस घटनाक्रम का उल्लेख अमिताभ ने अपने ब्लॉग में किया है।

दिल्ली के ट्रैफिक को देश में सबसे खराब बताते हुए बच्चन ने कहा कि यहां अंडरग्राउंड मेट्रो और भविष्य की जरूरतों को देखते हुए फ्लाइओवर्स के निर्माण को समझा जा सकता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मध्यम मिजाज के मुंबईकरों की तुलना में उत्तर भारतीयों के मिजाज के बढते तापमान को भी इस परिप्रेक्ष्य में समझा जा सकता है। उन्होंने दिल्ली के बिगडैल ट्रैफिक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस दौरान यात्रा करते हुए आप मधुशाला पर अपनी टिप्पणी या शहर के किसी प्रमुख टैबलॉयड के लिए सात सौ शब्दों तक का आलेख आसानी से लिख सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:....जब बिग बी ने ली पत्रकारों पर चुटकी