class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोरी को 40 हजार में खरीदने का किया खुलासा

बुराड़ी इलाके से मंगलवार दिनदहाड़े 15 वर्षीय एक किशोरी को अगवा कर भाग रहे तीन युवकों को सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ताओं में एक महिला भी शामिल है। सोनीपत पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं ने किशोरी को 40 हजर रुपये में खरीदने की बात का खुलासा किया है। बहरहाल, बरामद किशोरी को लेने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम सोनीपत के लिए रवाना कर दी गई है। उत्तरी जिले के डीसीपी का कहना है कि किशोरी से पूछताछ के बाद ही मामले पर से पर्दा उठ पाएगा।

गिरफ्तार आरोपियों में सोनीपत जिले के जौली गांव निवासी रणबीर, मोहाना निवासी दलबीर व सन्दीप शामिल हैं। अपहरणकर्ताओं के साथ पकड़ी गई महिला सुधा उतरप्रदेश के गाजियाबाद जिला की निवासी है। बरामद किशोरी दिल्ली के नन्दनगरी इलाके में स्थित मंडोली की रहने वाली है। घटना मंगलवार दोपहर करीब एक बजे की है। डीसीपी सागर प्रीत हुडा ने बताया कि एक बजे बुराड़ी इलाके से पीसीआर को कॉल मिली कि कुछ युवक एक किशोरी को कार में लेकर फरार हुए हैं। पुलिस ने तत्काल वायरलेस सेट पर दिल्ली व आसपास के इलाके में मैसेज फ्लैश कर दिया।

उधर, हमारे सोनीपत संवाददाता के मुताबिक एसपी नवदीप सिहं विर्क ने बताया कि सेट पर सूचना मिलते ही अपहरणकर्ताओं की तलाश आरंभ की गई। सोनीपत स्थित महलाना रोड पुलिस नाका पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अपहरणकर्ताओं को सफेद रंग की एक मारुति कार नम्बर एच.आर.-05 जी/ 2211 में सवार होकर गुजरते हुए पकड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अगवा कर भाग रहे बदमाश गिरफ्तार