class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरव की बेहतर परवरिश चाहते हैं अक्षय

आरव की बेहतर परवरिश चाहते हैं अक्षय

अक्षय कुमार और उनकी बीवी टविंकल खन्ना को अपने पुत्र आरव की बहुत याद आ रही है। कारण है कि अक्षय सिंगापुर में दे दनादन की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके साथ अक्षय कुमार और उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना को अपने पुत्र आरव की बहुत याद आ रही है। कारण है कि अक्षय सिंगापुर में दे दनादन की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके साथ ट्विंकल भी हैं। लेकिन आरव अपनी दादी के पास मुंबई में है।

अक्षय ने बताया, आरव को हम इसलिए साथ नहीं ले आए, क्योंकि इससे वह स्कूल में अनुपस्थित रहता। मैं नहीं चाहता कि आरव एक दिन भी स्कूल छोड़े। मैं उसे हर क्षेत्र में तेज देखना चाहता हूं, चाहे वह पढ़ाई हो या स्पोर्ट्स।

आरव जल्द ही कराटे चैंपियन बनने की तैयारी कर रहा है। इस समय वह एक कराटे मास्टर से मार्शल आर्ट सीख रहा है। अक्षय से यह पूछने पर कि जब वह खुद मार्शल आर्ट के विशेषज्ञ हैं तो आरव को वह क्यों किसी दूसरे से ट्रेनिंग दिला रहे हैं, अक्षय ने बताया, यह तो लगभग सभी लोग जानते हैं कि बच्चे अपने माता-पिता से सीखने में दिलचस्पी नहीं लेते और शर्माते हैं। यही कारण है कि शास्त्रीय संगीत के ज्ञाता अपने बच्चों को संगीत सीखने के
लिए दूसरे गुरु के पास भेजते हैं।अक्षय खुद भी सिंगापुर में केबल स्कीइंग सीख रहे हैं। अक्षय ने बताया, मैं केबल स्कीइंग सीख रहा हूं। यह बहुत ही मुश्किल वॉटर स्पोर्ट्स है। आदमी को जीवनभर कुछ न कुछ सीखते रहना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरव की बेहतर परवरिश चाहते हैं अक्षय