class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार की घटना पर ममता ने दिए जांच के आदेश

बिहार की घटना पर ममता ने दिए जांच के आदेश

रेल मंत्री ममता बनर्जी ने बिहार के खुसरुपुर रेलवे स्टेशन में उग्र भीड़ द्वारा तीन ट्रेनों में आग लगाने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि लोग श्रमजीवी एक्सप्रैस के स्टॉपेज की मांग कर रहे थे।

रेल मंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि इस बात की जांच होगी कि जब पहले श्रमजीवी एक्सप्रैस वहां रुकती थी तो उसका स्टॉपेज खत्म क्यों किया गया। उन्होंने इसके लिए विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं।

गौरतलब है कि बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर रेल मंडल के खुसरुपुर स्टेशन के निकट सोमवार को स्थानीय लोगों ने तीन ट्रेन के डिब्बे में आग लगा दी। प्रदर्शनकारियों ने स्टेशन में भी तोड़फोड़ की।

राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक (रेल) एएस निम्ब्रान ने बताया कि ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर सुबह से ही स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान दरभंगा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन जब वहां पहुंची तभी यात्रियों ने खुसरुपुर होम सिग्नल के पास ट्रेन को रोक कर उसके एक एसी डिब्बे में आग लगा दी, जिससे डिब्बे को काफी क्षति पहुंची है। साथ ही भीड़ ने विक्रमशीला एक्सप्रेस और पटना-राजगीर ट्रेन में भी आग लगा दी। हालांकि आग पर तत्काल काबू पा लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार की घटना पर ममता ने दिए जांच के आदेश