class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात: वडोदरा में दो इमारतें ढही, 7 लोगों की मौत

गुजरात: वडोदरा में दो इमारतें ढही, 7 लोगों की मौत

गुजरात के वडोदरा में एक बड़ा हादसा हुआ है। घटना के मुताबिक दो बहुमंजिला इमारतें गिरने से  7 लोगों की मौत हो गई है। इमारत के मलबे में 30 से 40 लोगों के दबे होने की आशंका है।

मौके पर राहत और बचाव कार्य चल रहा है। मलबे में फंसे लोगों को निकालने के लिए 10 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह 5 बजे के करीब हुआ। मलबे से अब तक 6 शव निकाले जा चुके हैं। अब तक जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार 7 घायलों को मलबे से बाहर निकाला गया है।

घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव कार्य में जुटे कर्मियों के मुताबिक मलबे में अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है, वहीं गुजरात के मुख्यमत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है।
  
वडोदरा नगर निगम के मुख्य अग्निशमन अधिकारी एच जे तापड़िया ने बताया कि अटलादरा इलाके के पीछे सुबह करीब साढ़े चार बजे तीन मंजिला एक इमारत ध्वस्त हो गई। तब इमारत में लोग सो रहे थे। वडोदरा नगर आयुक्त मनीष भारद्वाज, शहर के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा, नगर के महापौर भरत शाह और अन्य वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल का जायजा लेने के लिए पहुंचे।
   
तापड़िया के मुताबिक, इमारत में करीब 13 से 14 परिवार रह रहे थे। दमकल कर्मियों ने चार लोगों को बचाया, जबकि कई अन्य के मलबे में फंसे होने की आशंका है। बचाव कार्य पूरे जोर शोर से चल रहा है। घायलों को उपचार के लिए एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
   
महापौर भरत शाह ने बताया कि मैं अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती था, लेकिन जैसे ही मुझे घटना की सूचना मिली, मैं तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया। अटालादरा नवीन विकसित इलाका है, जो कुछ ही वर्ष पूर्व अटलादरा गांव का वडोदरा शहर में विलय कर बसाया गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुजरात: वडोदरा में दो इमारतें ढही, 7 लोगों की मौत
From around the web