class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'आसाराम बापू के बयान से उनकी मानसिकता उजागर हुई'

'आसाराम बापू के बयान से उनकी मानसिकता उजागर हुई'

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले दिल्ली सामूहिक बलात्कार कांड की शिकार लड़की के परिजनों ने आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए आज कहा कि उनसे ऐसे बेहूदा बयान की कतई उम्मीद नहीं थी और इससे उनकी मानसिकता उजागर हुई है।

लड़की के पिता ने आसाराम के बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उनसे ऐसे बेहूदा बयान की कतई उम्मीद नहीं थी। यह निम्नस्तरीय बयान है और इससे आसाराम बापू की मानसिकता उजागर हो गयी है। संत ऐसे बयान नहीं दे सकते। उन्होंने कहा अगर आसाराम बापू की बेटी या नातिन होती तो वह ऐसा बयान कतई नहीं देते।

पिता ने कहा कि उनका परिवार आसाराम बापू का भक्त रहा है और उनके घर में इस आध्यात्मिक गुरु के प्रवचनों की अनेक किताबें रखी हैं, लेकिन अब वह उन पुस्तकों को आग लगा देंगे।

गौरतलब है कि आसाराम बापू ने कल दिये बयान में कथित रूप से कहा था कि गत 16 दिसम्बर को दिल्ली में चलती बस में सामूहिक बलात्कार की शिकार लड़की भी अपने साथ हुई वारदात के लिये बराबर की दोषी थी। अगर वह उन दरिंदों को भाई कहकर गिड़गिड़ाती तो उसकी इज्जत और जिंदगी बच जाती। आध्यात्मिक गुरु ने कथित रूप से यह भी कहा था कि वह आरोपियों को कड़ी सजा दिये जाने के खिलाफ हैं।

इस बीच, बलिया जिला प्रशासन ने मृत लड़की की आगामी 12 जनवरी को पड़ने वाली तेरहवीं में विशिष्ट लोगों के आने की सम्भावना के मद्देनजर तैयारी शुरू कर दी है। गांव में हेलीपैड बनाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'आसाराम के बयान से उनकी मानसिकता उजागर हुई'