class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस साल टीवी को आम आदमी में मिला हीरो

इस साल टीवी को आम आदमी में मिला हीरो

धारावाहिक 'बालिका वधू' बाल विवाह जैसी सामाजिक कुरीति और उसके दुष्परिणामों पर केंद्रित है। लेकिन इसकी हालिया कड़ियों में विधवा विवाह के बारे में बताया गया।
   
इसके अलावा अन्य धारावाहिक लीक से कुछ हट कर रहे और दर्शकों ने उन्हें पसंद किया। इनमें 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'क्या हुआ तेरा वादा', 'परिचय', 'उतरन', 'दिया और बाती', 'अफसर बिटिया', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'ना बोले तुम' आदि प्रमुख हैं। कहानी को रोचक बनाने के लिए अचानक किरदारों की उम्र बढ़ाना भी एक हिट फॉर्मूला साबित हुआ।
   
कभी दिवंगत रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण ने हर घर में अपनी जगह बना ली थी। इस साल सागर की पोती मीनाक्षी ने नए रूप में इस धारावाहिक को फिर पेश किया। इसके साथ ही भगवान शिव पर आधारित 'देवों के देव महादेव' तथा 'देवी दुर्गा' पर आधारित जय जग जननी मां दुर्गा भी छोटे पर्दे का आकर्षण रहे।
   
घर के एक सदस्य की जगह ले चुके छोटे पर्दे पर बड़े सितारों ने अपनी फिल्मों का प्रचार प्रसार भी खूब किया। सलमान और अरबाज खान ने 'दबंग 2' के प्रचार के दौरान पहली बार खुलासा किया कि फिल्म में करीना कपूर ने आयटम सॉन्ग किया है।
   
अजय देवगन ने छोटे पर्दे पर 'सन ऑफ सरदार' का और अनिल कपूर ने 'रेस 2' का प्रसार किया। रियलिटी शो भी छोटे पर्दे पर छाये रहे चाहे वह नृत्य के हों या संगीत के। इन शोज के निर्णायक मंडल में करण जौहर, माधुरी दीक्षित, आशा भोंसले, रूना लैला, आबिदा परवीन, शिल्पा शेटटी, महिमा चौधरी, आयेशा टकिया, नेहा धूपिया, किरण खेर और मलायका अरोरा आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस साल टीवी को आम आदमी में मिला हीरो