class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज

आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मंत्री मो. आजम खान एक बार फिर चर्चा में हैं। रेल विभाग के एक कर्मचारी ने अमृतसर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 18 दिसम्बर को खान 3005 अप हावड़ा-अमृतसर के प्रथम वातानुकूतित यान के केबिन 'सी' में रामपुर जाने के लिए अपने सुरक्षा गार्ड के साथ यात्रा कर रहे थे। उस कोच के अटेन्डेन्ट पंश्चिम बंगाल निवासी निर्मल मुर्मू ने ट्रेन के 19 दिसम्बर को अमृतसर स्टेशन पहुंचने पर राजकीय रेलवे पुलिस थाने में लिखित तहरीर दी है कि खान ने उसे बुलाकर पीटा और भद्दी गालियां दीं।

अमृतसर जीआरपी प्रभारी धर्मेन्द्र कल्याण ने खान के खिलाफ निर्मल द्वारा दी गई लिखित तहरीर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चूंकि यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है इसलिए उन्होंने इस तहरीर को अपने मुख्यालय फिरोजपुर के द्वारा रामपुर जीआरपी में भिजवा दिया है।

इस बीच खान से जब इस घटना के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने ट्रेन में गन्दा बेडरोज मिलने के कारण अटेन्डेन्ट निर्मल को डांटने की पुष्टि तो की पर उसके साथ बदसलूकी करने से इनकार किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजम खान पर लगे मारपीट के आरोप, मामला दर्ज
From around the web