class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिगरेट की तरह

सिगरेट की तरह

खाली सप्ताह देख इस बार लंबे समय से रुकी फिल्म सिगरेट की तरह को भी रिलीज कर दिया गया है। लीड रोल में एक नए सितारे के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में रोमांस और एक्शन का ओवरडोज दिखाई देता है। फिल्म की कहानी निखिल डाबर (भूप यदुवंशी) नामक युवा के आसपास घूमती है।

निखिल एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी का बेटा है। वह एमबीए कर चुका है और जिंदगी जीने का उसका अपना ही तरीका है। कहानी कुछ इस तरह से करवट लेती है कि एक दिन वह अपना घर छोड़ देता है। गोवा में उसकी एक दोस्त उसे काम दिलाने मे सहायता करती है।

एक दिन अचानक कुछ ऐसा हो जाता है कि निखिल को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ता है और अपने आप को सही साबित करके लिए उसको कडम संघर्ष करना पड़ता है। फिल्म की कहानी में कोई नयापन नहीं है। घर के हालात से तंग आकर घर छोड़ देने की ढेरों कहानियां पहले भी आ चुकी हैं। इसके अलावा फिल्म में किसी कलाकार का अभिनय भी ध्यान नहीं खींच पाता। युविका चौधरी तब्बू और शरमन जोशी जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन इस फिल्म में वह जरूरत से ज्यादा ओवरएक्टिंग करती दिखती हैं। कुल मिला कर यह फिल्म शुरू से अंत तक बोर ही करती है। फिल्म में जिस ढंग से एक्शन सीन्स दिखाए गये हैं, वे हंसने पर मजबूर करते हैं। टाइम वेस्ट, मनी वेस्ट।

कलाकार : भूप यदुवंशी, प्रशांत नारायणन, युविका चौधरी, मधुरिमा तुली, सुदेश बेरी
निर्देशक : अक्षदित्य लामा
निर्माता : सुनीता पोद्दार और ब्रंदा यादव
संगीत : सुदीप बैनर्जी, कविता सेठ
गीत : कौशल किशोर, देव शुक्ला
संवाद : बॉबी खान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिल्म रिव्यूः सिगरेट की तरह