class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोंटी मामले में नामधारी का पीएसओ गिरफ्तार

पोंटी मामले में नामधारी का पीएसओ गिरफ्तार

शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार और उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष पद से बर्खास्त किए जा चुके सुखदेव सिंह नामधारी के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) को आज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह भी कहा है कि वह इस बात की जांच कर रही है कि क्या नामधारी ने शराब कारोबारी पोंटी पर गोली चलाई थी।

नामधारी के पीएसओ की गिरफ्तारी के साथ पोंटी चड्ढा और उसके भाई हरदीप सिंह चड्ढा की हत्या के सिलसिले में अब कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पोंटी के सहयोगी नामधारी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया जबकि बाकी सात को फॉर्महाउस में जबरन घुसने, अगवा करने और डकैती के आरोपों में गिरफ्तार किया गया।
 
नामधारी के पीएसओ सचिन त्यागी (27) को आपराधिक साजिश और इससे जुड़ी अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (अपराध) एसबीएस त्यागी ने बताया, हमने उत्तराखंड पुलिस के गनमैन सचिन त्यागी को हरदीप चड्ढा की हत्या के मामले में साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उपायुक्त ने कहा कि जांच के दौरान यह बात सामने आयी है कि त्यागी अनधिकत तरीके से नामधारी के साथ दिल्ली आया और अनधिकृत तरीके से ही अपना सरकारी हथियार इस्तेमाल किया। त्यागी जनवरी 2012 से नामधारी के पीएसओ के तौर पर काम कर रहा था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पोंटी मामले में नामधारी का पीएसओ गिरफ्तार