फोटो गैलरी

Hindi NewsALL ENGLAND OPEN: सिंधु के बाद सायना नेहवाल भी हुईं बाहर

ALL ENGLAND OPEN: सिंधु के बाद सायना नेहवाल भी हुईं बाहर

भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप में सफर क्वार्टर फाइनल में मिली हार के साथ ही समाप्त हो गया। महिला एकल वर्ग में शुक्रवार देर रात खेले गए...

ALL ENGLAND OPEN: सिंधु के बाद सायना नेहवाल भी हुईं बाहर
एजेंसीSat, 11 Mar 2017 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप में सफर क्वार्टर फाइनल में मिली हार के साथ ही समाप्त हो गया। महिला एकल वर्ग में शुक्रवार देर रात खेले गए मुकाबले में टूनार्मेंट की तीसरी वरीय कोरियाई खिलाड़ी सुंग जी ह्यून ने सायना को 54 मिनट में 22-20, 22-20 से मात दी।

इससे पहले शुक्रवार को ही हुए एक अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ओलम्पिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु को भी हारकर बाहर होना पड़ा। सिंधु और सायना की हार के साथ ही इस टूनार्मेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है।

सिंधु को चीनी ताइपे की ताई जु यिंग से हार का सामना करना पड़ा। विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी यिंग ने 34 मिनट में सिंधु को 21-14, 21-10 से मात देकर टूनार्मेंट से बाहर कर दिया।

सायना ने 2010 में इस टूनार्मेंट के सेमीफाइनल में कदम रखा था। वह ऐसा करने वाली भारत की पहली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी बन गई थीं।

DRS मामले में बीसीसीआई के पीछे हटने की ये है वजह

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें