फोटो गैलरी

Hindi Newsवॉन को एशेज में इंग्लैंड के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा

वॉन को एशेज में इंग्लैंड के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद उम्मीद जताई है कि मौजूदा टीम 2005 की तरह एशेज सीरीज जीतेगी। वॉन ने मंगलवार को पेशेवर क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उनकी अगुआई में...

वॉन को एशेज में इंग्लैंड के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा
एजेंसीWed, 01 Jul 2009 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद उम्मीद जताई है कि मौजूदा टीम 2005 की तरह एशेज सीरीज जीतेगी।

वॉन ने मंगलवार को पेशेवर क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उनकी अगुआई में इंग्लैंड ने चार बरस पहले आस्ट्रेलिया के खिलाफ 18 साल बाद एशेज सीरीज जीती थी, लेकिन 2006-07 में इंग्लैंड को 5-0 से पराजय का सामना करना पड़ा। वान घुटने की चोट के कारण उस सीरीज से बाहर थे। वान ने हालांकि कहा कि इंग्लैंड की टीम अपनी धरती पर हमेशा अच्छा खेलती है। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी में गहराई है लेकिन हमारे पास भी 20 विकेट है और मुझे पूरा यकीन है कि हम यह सीरीज जीत सकते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जानसन की तारीफ करते हुए वान ने कहा कि उसका सामना करना मुझे पसंद नहीं था। वह बेहतरीन तेज गेंदबाज और उम्दा हरफनमौला है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग के बारे में उन्होंने कहा कि वह बेहतरीन खिलाड़ी, शानदार बल्लेबाज और अच्छा कप्तान है। वह 2005 की हार का कलंक मिटाने को बेताब होगा। यह बेहतरीन सीरीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें