फोटो गैलरी

Hindi Newsछाप छोड़ने को तैयार हैं मैकुलम

छाप छोड़ने को तैयार हैं मैकुलम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे संस्करण में रनों के लिए संघर्ष करते दिखे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम टी-20 विश्व कप में अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं। न्यूजीलैंड के समाचार पत्र...

छाप छोड़ने को तैयार हैं मैकुलम
एजेंसीSat, 06 Jun 2009 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे संस्करण में रनों के लिए संघर्ष करते दिखे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम टी-20 विश्व कप में अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं।

न्यूजीलैंड के समाचार पत्र ‘न्यूजीलैंड हेराल्ड’ के साथ बातचीत में मैकुलम ने कहा, ‘‘आईपीएल में कप्तानी करने के बाद मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। मुझे सिर्फ क्रिकेट के बारे में ही नहीं बल्कि दबाव में खेलने के बारे में बहुत अनुभव मिला है।’’ आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं।

मैकुलम का कहना है कि इस विश्व कप के लिए उन्होंने खुद को तैयार किया है। वह इस विश्व कप में अपने और अपनी टीम के अच्छे प्रदर्शन को लेकर आशावान हैं।

वह कीवी कप्तान डेनियल वेटोरी की उस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि इस विश्व कप में शीर्ष चार बल्लेबाज अहम भूमिका निभाएंगे। मैकुलम का कहना है कि जेसी राइडर, मार्टिन गुपटिल, रॉस टेलर और वह खुद किसी भी मैच का रुख बदल सकते हैं।

मैकुलम अपनी टीम के अलावा ऑस्ट्रेलिया, भारत, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका को भी इस विश्व कप का खिताबी दावेदार मानते हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें