फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान की प्रतिभा को ज़ाया नहीं करना चाहती दिव्या

सलमान की प्रतिभा को ज़ाया नहीं करना चाहती : दिव्या

अदाकारा से निर्देशक बनी दिव्या कुमार अपनी शुरुआती फिल्म 'यारियां' में सलमान को एक छोटी सी भूमिका देने के बारे में कहती हैं कि वह नहीं चाहतीं कि सलमान खान की प्रतिभा ज़ाया हो।    ...

सलमान की प्रतिभा को ज़ाया नहीं करना चाहती : दिव्या
एजेंसीSun, 08 Dec 2013 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

अदाकारा से निर्देशक बनी दिव्या कुमार अपनी शुरुआती फिल्म 'यारियां' में सलमान को एक छोटी सी भूमिका देने के बारे में कहती हैं कि वह नहीं चाहतीं कि सलमान खान की प्रतिभा ज़ाया हो।
   
सलमान ने इस फिल्म की तारीफ की है। नवोदित प्रतिभाओं को आगे बढ़ने में मदद करने वाले सलमान 'यारियां' का अपने तरीके से समर्थन कर रहे हैं।
   
दिव्या कहती हैं कि विषय को लेकर मैं ईमानदार रहना चाहती हूं। कैमियो के लिए कोई जगह नहीं है वरना उनसे मैं जरूर कहती। और हां केवल, कैमियो के तौर पर उनकी प्रतिभा को जाया नहीं करना चाहती थी।
   
टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी दिव्या ने कहा कि दबंग स्टार उनकी फिल्म को जिस तरह प्रमोट कर रहे हैं, उससे वह काफी खुशी महसूस कर रही हैं।
   
दिव्या ने कहा कि वाकई में काफी अच्छा लग रहा है कि वह फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं...उन्होंने मेरे बारे में ट्वीट किया। फिल्म का प्रचार करने के लिए हम बिग बॉस हाउस में भी जाएंगे क्योंकि यह हम सबके लिए एक बड़ा मंच है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें