फोटो गैलरी

Hindi Newsमरे और नडाल तीसरे दौर में, फेरर बाहर

मरे और नडाल तीसरे दौर में, फेरर बाहर

एंडी मरे और राफेल नडाल ने मॉन्ट्रियल मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बना ली है लेकिन फ्रेंच ओपन उपविजेता डेविड फेरर को दूसरे ही दौर में उलटफेर का सामना करना पड़ा...

मरे और नडाल तीसरे दौर में, फेरर बाहर
Thu, 08 Aug 2013 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

विंबलडन चैंपियन ब्रिटेन के एंडी मरे और चौथी सीड स्पेन के राफेल नडाल ने मॉन्ट्रियल मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बना ली है लेकिन फ्रेंच ओपन उपविजेता डेविड फेरर को दूसरे ही दौर में उलटफेर का सामना करना पड़ा है।
     
मरे ने बुधवार को दूसरे दौर में स्पेन के मार्सेल ग्रेनोलर्स को 6-4, 7-6 से शिकस्त दी जबकि नडाल ने वाइल्डकार्ड प्रवेशी कनाडा के जेस लेवाइन पर 6-2, 6-0 से जीत दर्ज की। मरे का विंबलडन जीतने के बाद यह पहला मैच था जबकि नडाल भी विंबलडन के पहले दौर में हारने के बाद पहली बार कोर्ट पर उतरे थे। दोनों खिलाड़ियों को पहले दौर में 'बाई' मिली थी।
    
लेकिन तीसरी सीड फेरर को रूस के क्वालीफायर एलेकसबोगोलोमोव जूनियर ने 6-2, 6-4 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। आठवीं सीड स्विट्जरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिंका और दसवीं सीड जर्मनी के टॉमी हास की चुनौती भी दूसरे दौर में ही निपट गई।
     
मरे और नडाल के अलावा छठी सीड जुआन मार्टिन डेल पोत्रो और11वीं सीड कनाडा के मिलोस राओनिक भी तीसरे दौर का टिकट कटाने में सफल रहे। डेल पोत्रो को क्रोएशिया के इवान डोडिग को हराने के लिए तीन सेटों तक पसीना बहाना पड़ा और उन्होंने 6-4, 4-6, 7-5 से जीत दर्ज की।
    
तीसरे दौर में मरे का सामना लात्विया के अर्नेस्ट्स गुल्बिस से होगा जिन्होंने इटली के फेबियो फोग्निनी को 6-3, 1-6, 6-1 से शिकस्त दी जबकि नडाल के सामने 15वीं सीड पोलैंड के येर्जी यांकोविच की चुनौती रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें