Image Loading सुभाष चंद्रा और उनके बेटे से दूसरे दिन भी पूछताछ - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 15:36 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • मुंबई में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आदर्श सोसायटी को गिराने का आदेश दिया
  • NEET: सुप्रीम कोर्ट का केंद्र की याचिका पर आज सुनवाई से इनकार, तय समय पर ही होगी...
  • EXCLUSIVE: दुनिया के सबसे अधिक अनपढ़ पाकिस्तान में हैंः तारेक

सुभाष चंद्रा और उनके बेटे से दूसरे दिन भी पूछताछ

नई दिल्ली, एजेसी First Published:09-12-2012 05:41:04 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा और उनके बेटे पुनीत गोयनका से कांग्रेस सांसद नवीन जिदंल से 100 करोड़ रुपये की उगाही के मामले में दूसरे दिन भी पूछताछ की गई। कल साढ़े नौ घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने पिता पुत्र को जांच के लिए आज दोपहर दोबारा पेश होने का निर्देश दिया था। चंद्रा और पुनीत आज करीब डेढ़ बजे अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे। कल भी दोनों से साढ़े ग्यारह बजे तक पूछताछ की गई थी।

जी न्यूज के संपादक संदीप चौधरी और समीर आहलूवालिया को अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। दोनों को कल अपराध शाखा के कार्यालय लाया गया जहां चंद्रा और उनके पुत्र से पूछताछ की जा रही थी। चंद्रा को अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी थी जिसके चलते उन्हें 14 दिसंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

कल रात जारी बयान में जी ने कहा कि चंद्रा और पुनीत दिल्ली पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं जिससे सच सामने आ सके। बयान में कहा गया कि हम न्याय और निष्पक्ष जांच की उम्मीद करते हैं। चंद्रा और पुनीत के सहयोग से उन अफवाहों का अंत हो गया जिसमें बताया जा रहा था कि दोनों पूछताछ में शामिल होने से बच रहे हैं।
  
जी न्यूज लिमिटेड के वकील विजय अग्रवाल ने बताया कि चंद्रा और गोयनका भी जांच में शामिल हो गए हैं इसलिए पुलिस के पास संपादकों की जमानत का विरोध करने का कोई आधार नहीं बनता। सूत्रों के अनुसार कल हुई पूछताछ में चंद्रा और पुनीत ने आरोपों का खंडन कर दिया और दावा किया कि यह कोयला घोटाला की खबरों को दबाने का प्रयास था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में हारी PAK टीम...तो इसलिए एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में हारी PAK टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व चीफ कोच वकार यूनिस ने टीम से उमर अकमल को निकालने के लिए कहा और साथ इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार के लिए शाहिद अफरीदी को जिम्मेदार ठहराया।