Image Loading सुभाष चंद्रा और उनके बेटे से दूसरे दिन भी पूछताछ - LiveHindustan.com
गुरुवार, 11 फरवरी, 2016 | 01:40 | IST
 |  Image Loading
खास खबरें

सुभाष चंद्रा और उनके बेटे से दूसरे दिन भी पूछताछ

नई दिल्ली, एजेसी First Published:09-12-2012 05:41:04 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा और उनके बेटे पुनीत गोयनका से कांग्रेस सांसद नवीन जिदंल से 100 करोड़ रुपये की उगाही के मामले में दूसरे दिन भी पूछताछ की गई। कल साढ़े नौ घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने पिता पुत्र को जांच के लिए आज दोपहर दोबारा पेश होने का निर्देश दिया था। चंद्रा और पुनीत आज करीब डेढ़ बजे अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे। कल भी दोनों से साढ़े ग्यारह बजे तक पूछताछ की गई थी।

जी न्यूज के संपादक संदीप चौधरी और समीर आहलूवालिया को अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। दोनों को कल अपराध शाखा के कार्यालय लाया गया जहां चंद्रा और उनके पुत्र से पूछताछ की जा रही थी। चंद्रा को अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी थी जिसके चलते उन्हें 14 दिसंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

कल रात जारी बयान में जी ने कहा कि चंद्रा और पुनीत दिल्ली पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं जिससे सच सामने आ सके। बयान में कहा गया कि हम न्याय और निष्पक्ष जांच की उम्मीद करते हैं। चंद्रा और पुनीत के सहयोग से उन अफवाहों का अंत हो गया जिसमें बताया जा रहा था कि दोनों पूछताछ में शामिल होने से बच रहे हैं।
  
जी न्यूज लिमिटेड के वकील विजय अग्रवाल ने बताया कि चंद्रा और गोयनका भी जांच में शामिल हो गए हैं इसलिए पुलिस के पास संपादकों की जमानत का विरोध करने का कोई आधार नहीं बनता। सूत्रों के अनुसार कल हुई पूछताछ में चंद्रा और पुनीत ने आरोपों का खंडन कर दिया और दावा किया कि यह कोयला घोटाला की खबरों को दबाने का प्रयास था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड