Image Loading फॉर्म में लौटने की उम्मीद कर रहे हैं युवी - LiveHindustan.com
गुरुवार, 11 फरवरी, 2016 | 09:59 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 110 अंक फिसला, निफ़्टी 7177 के स्तर पर
  • हेडली की गवाही शुरू, बताया मुंबई में खोला था अपना एक ऑफिस, तहव्वुर राना से मिले थे...

फॉर्म में लौटने की उम्मीद कर रहे हैं युवी

कोलकाता, एजेंसी First Published:03-01-2013 04:08:18 PMLast Updated:03-01-2013 04:26:21 PM
फॉर्म में लौटने की उम्मीद कर रहे हैं युवी

विश्व कप 2011 के हीरो युवराज सिंह ने कहा है कि नववर्ष पर वह पुराने फॉर्म में लौटने की उम्मीद कर रहे हैं।

युवराज ने पूर्व अमेरिकी सायक्लिस्ट लैंस आर्मसट्रॉन्ग से प्रेरणा लेते हुए कहा कि यह वर्ष मेरे लिए बहुत रोमांचपूर्ण रहने वाला है और इसी से पता चलेगा कि मैं अपने फॉर्म में लौट पाता हूं या नहीं।
 
युवराज ने कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने वाली अपनी संस्था 'यू वी फैन' तथा अपोलो अस्पताल के बीच बुधवार को हुए करार के दौरान यह बात की। उन्होंने बताया कि पिछला वर्ष उनके जीवन का सबसे कठिन दौर रहा लेकिन उन्होंने इस बीमारी को मात देकर दोबारा क्रिकेट खेलना शुरु कर दिया।
 
उन्होंने कहा कि आर्मस्ट्रॉन्ग के साथ पिछले वर्ष जो कुछ भी हुआ मैंने वह सब अखबारों में पढ़ा लेकिन इसके बाद मैंने उन्हें संदेश भेजा कि वह हमेशा मेरे हीरो रहेंगें चाहे दुनिया उनके बारे में कुछ भी कहती रहे। आर्मस्ट्रॉन्ग ने जिस जज्बे से कैंसर को मात देकर अपने करियर में सफलता हासिल की उसे देखते हुए वह हमेशा मेरे आदर्श रहेंगें। आप अब तक कहानियों में ली सुपरहीरों किरदारों के बारे में सुनते आए हैं लेकिन आमस्ट्रॉन्ग मेरे लिए एक हीरो ही हैं।
 
युवी ने कहा कि वनडे से सचिन तेंदुलकर की विदाई वाकई में दुखद है। उन्होंने कहा कि एक अच्छा खिलाड़ी विदा ले चुका है और अब उनकी कामयाबियों के बारे में चर्चा करने का कोई औचित्य नहीं है क्योंकि चर्चा करते करते एक वर्ष आसानी से बीत जाएगा। सचिन मेरे बड़े भाई की तरह थे। वह हमेशा मेरी प्रेरणा रहे थे।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
रांची पहुंची टीम इंडिया, धौनी गए घर बाकी टीम होटल मेंरांची पहुंची टीम इंडिया, धौनी गए घर बाकी टीम होटल में
टीम इंडिया और श्रीलंकाई क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेलने के लिए बुधवार को रांची पहुंची। शुक्रवार को कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के होम ग्राउंड पर यह मैच खेला जाना है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड