फोटो गैलरी

Hindi Newswork on padmavati sets in full swing shoot begins in sept

दीपिका की 'पद्मावती' की तैयारियां जोरों पर, सितंबर में शुरू होगी शूटिंग

निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली भव्य फिल्म 'पद्मावती' के सेट निर्माण का काम महबूब स्टूडियो में शुरू कर दिया है। फिल्म के मुख्य कलाकारों की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई...

दीपिका की 'पद्मावती' की तैयारियां जोरों पर, सितंबर में शुरू होगी शूटिंग
एजेंसीWed, 24 Aug 2016 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली भव्य फिल्म 'पद्मावती' के सेट निर्माण का काम महबूब स्टूडियो में शुरू कर दिया है। फिल्म के मुख्य कलाकारों की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है।
    
फिल्म के नजदीकी सूत्रों ने कहा कि पदमावती के सेट निर्माण का काम शुरू हो गया है। निर्माण काम कुछ दिन पहले शुरू किया गया था और इसके दो-तीन सप्ताह में पूरे होने की उम्मीद है। शूटिंग अगले माह शुरू होने की संभावना है, इसलिए सेट को जल्दी से जल्दी तैयार किया जा रहा है।
    
सेट किस प्रकार का बनाया जा रहा है, इसके बारे में उन्होंने जानकारी देने से मना करते हुए कहा कि इसके बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी।
    
स्टूडियो के बाहर भंसाली प्रोडक्शन के नाम का बोर्ड भी लगा है। स्टूडियो के कर्मचारी वहां से लकड़ी की बड़ी तख्तियां ले जाते दिखे, जिसे वे सीधा खड़ा करके लगा रहे थे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अपनी फिल्मों के भव्य सेटों के लिए पहचाने जाते हैं।
    
सूत्रों ने कहा कि पहले फिल्म का सेट फिल्मसिटी में लगाया जाना था, लेकिन वह बुक था। बाद में हम उपलब्धता के आधार पर फिल्मसिटी जा सकते हैं।
    
'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' दोनों फिल्मों के सेट भी उपनगरीय गोरेगांव में स्थित फिल्मसिटी में ही खड़े किए गए थे। खबरों के अनुसार पद्मावती में तीसरी बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आ सकती है। वहीं फिल्म में शाहिद कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें