फोटो गैलरी

Hindi Newsजवानों से वादा है कि PAK को हराने के लिए जी जान लगा देंगेः हॉकी कप्तान

जवानों से वादा है कि PAK को हराने के लिए जी जान लगा देंगेः हॉकी कप्तान

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा टक्कर का होता है, वो मैदान चाहे क्रिकेट का हो या फिर हॉकी का। दोनों मुल्कों के बीच इन दिनों तनाव बढ़ गया है और इस बीच हॉकी के मैदान पर ये दोनों टीमें भिड़ने...

जवानों से वादा है कि PAK को हराने के लिए जी जान लगा देंगेः हॉकी कप्तान
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा टक्कर का होता है, वो मैदान चाहे क्रिकेट का हो या फिर हॉकी का। दोनों मुल्कों के बीच इन दिनों तनाव बढ़ गया है और इस बीच हॉकी के मैदान पर ये दोनों टीमें भिड़ने वाली हैं। भारतीय कप्तान श्रीजेश ने कहा है कि उनका भारतीय जवानों से वादा है कि पाक को हराने के लिए वो जी-जान लगा देंगे।

मलेशिया में 20 से 30 अक्टूबर के बीच एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन होना है। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान पी. आर. श्रीजेश ने कहा कि उस टूर्नामेंट में पाकिस्तान को हराकर उरी हमले में शहीद हुए जवानों के बलिदान का बदला लेंगे। उन्होंने कहा एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में वह पाकिस्तान को हराने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे।

हांलाकि श्रीजेश ने उड़ी में हुए आतंकी हमले का जिक्र नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी टीम एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी में पाकिस्तान से हारकर भारतीय सैनिकों को निराश नहीं करना चाहेगी। श्रीजेश ने कहा, 'भारत और पाकिस्तान मैच में काफी रोमांच होता है। हम अपनी तरफ से 100 फीसदी प्रदर्शन करेंगे। हम हारकर अपने सैनिकों को निराश नहीं करना चाहते खासकर तब जबकि वे सीमा पर गोलीबारी में अपनी जान गंवाते हैं।'

आपको बता दे कि है कि 18 सितंबर को उत्तरी कश्मीर के उड़ी शहर में आतंकवादियों ने सेना के मुख्यालय में घुसकर हमला किया था। इस हमले में 19 जवान शहीद हो गए और 17 अन्य घायल हुए। हमले में पाकिस्तान से आए आतंकियों का हाथ होने की बात सामने आई थी, जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें