Image Loading चोटिल आरोन को जल्द टीम में वापसी की उम्मीद - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 15:20 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बरेली में मेडिकल के छात्र का अपहरण, बदमाशो ने घर वालो से मांगी 1 करोड़ की फिरौती
  • राज्य सभा की अनुशासन समिति ने विजय माल्या की सदस्यता तत्काल खत्म करने की...
  • उत्तराखंड मामलाः केंद्र ने SC में कहा, बहुमत परीक्षण पर कर रहे विचार, शुक्रवार को...

चोटिल आरोन को जल्द टीम में वापसी की उम्मीद

जमशेदपुर, एजेंसी First Published:05-01-2013 06:00:47 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
चोटिल आरोन को जल्द टीम में वापसी की उम्मीद

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान दिसंबर 2011 में चोटिल हुए तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने भरोसा जताया कि वह अगले कुछ महीनों में वापसी करेंगे। उनकी पीठ में चोट है। पंजाब के खिलाफ नाकआउट रणजी मैच से पहले झारखंड के अभ्यास सत्र के दौरान मौजूद आरोन ने कहा कि मैं अच्छी तरह उबर रहा हूं और दो से तीन महीने में मैदान पर उतरने की उम्मीद है।

पीठ की चोट के कारण आरोन 2011-12 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी नहीं जा पाए थे। उन्होंने बताया कि वह बेंगलूर की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उपचार करा रहे हैं और उन्होंने अपने स्वास्थ्य में सुधार पर संतोष जताया। इस तेज गेंदबाज ने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उन्होंने इसके बाद आईपीएल के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की।

उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए आठ मैचों में इतने ही विकेट चटकाए लेकिन पीठ का दर्द दोबारा उबरने पर उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी लौटना पड़ा।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
अश्विन ने बताया क्यों हार रही है धौनी की टीम पुणे सुपरजाइंट्सअश्विन ने बताया क्यों हार रही है धौनी की टीम पुणे सुपरजाइंट्स
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की हालत बहुत खस्ता रही है। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली इस टीम ने आठ में से महज दो मैच ही जीते हैं।