फोटो गैलरी

Hindi Newsमुझे टीम पर गर्व है : कोहली

मुझे टीम पर गर्व है : कोहली

विराट कोहली ने बाहर होने की कगार पर पहुंचने के बाद त्रिकोणीय वनडे क्रिकेट सीरीज़ के फाइनल में जगह बनाने के लिए भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इस पर गर्व...

मुझे टीम पर गर्व है : कोहली
Wed, 10 Jul 2013 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने बाहर होने की कगार पर पहुंचने के बाद त्रिकोणीय वनडे क्रिकेट सीरीज़ के फाइनल में जगह बनाने के लिए भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इस पर गर्व है।
    
उन्होंने कहा कि दो हार के बाद लगातार दो मैच जीतकर वापसी करने से टीम के जज्बे का पता चलता है। उन्होंने कहा कि इस तरह वापसी करके शीर्ष पर रहना प्रशंसनीय है। मुझे टीम पर गर्व है।
    
कोहली ने कहा कि जब टूर्नामेंट में तीन अच्छी टीमें खेल रही हों तो कुछ भी हो सकता है। हम बारिश से हुए विलंब को लेकर चिंतित नहीं थे। हमारे प्रदर्शन से साबित हो गया कि रणनीति पर अमल करने का नतीजा क्या होता है।
    
युवा कप्तान ने कहा कि जब उन्होंने रोहित शर्मा के साथ 49 रन की साझेदारी की तब वह बेवजह जोखिम नहीं लेना चाहते थे। उन्होंने कहा कि जब रोहित और मैं खेल रहे थे तो हम सिर्फ अपना स्वाभाविक खेल दिखाना चाहते थे। गेंदबाजों ने बाद में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें पूरा श्रेय जाता है।
   
मैन ऑफ द मैन भुवनेश्वर कुमार ने पिच को मददगार बताते हुए कहा कि अब तक यह सबसे मददगार विकेट रही है। उसने कहा कि सही जगह पर गेंद डालना जरूरी था। मुझे गर्व है कि मैं अपनी टीम के लिए अच्छा खेल सका।
    
श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए कठिन विकेट था। उन्होंने कहा कि हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन बल्लेबाजी के समय पिच काफी कठिन थी चूंकि पहले इस पर कवर पड़े थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें