फोटो गैलरी

Hindi Newsvidya balan first look from kahaani 2

VIDEO: किडनैपिंग और मर्डर के केस में फरार हैं 'विद्या', तलाश में है पुलिस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'कहानी 2' का प्रेमोशन जिस अंदाज मे किया गया उससे काफी लोग चौंक गए। जारी हुए फर्स्ट लुक में विद्या की तस्वीर पर वॉन्टेड लिखा है। फिल्म के...

VIDEO: किडनैपिंग और मर्डर के केस में फरार हैं 'विद्या', तलाश में है पुलिस!
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'कहानी 2' का प्रेमोशन जिस अंदाज मे किया गया उससे काफी लोग चौंक गए। जारी हुए फर्स्ट लुक में विद्या की तस्वीर पर वॉन्टेड लिखा है। फिल्म के प्रेमोशन के लिए सड़कों पर विद्या की तस्वीर पर बतौर क्रिमिनल डीटेल के साथ वॉन्टेड लिखे हुए पोस्टर लगाए गए। इसी कन्फयूजन में लोगों ने ट्वीट्स भी किए, जिन्हें विद्या ने रिट्वीट्स किया है। बाद में सभी को समझ आया कि ये फिल्म प्रमोशन का एक तरीका है। 

इस फिल्म में विद्या वॉन्टेड क्रिमिनल के रोल में नजर आएंगी और उनके किरदार का नाम 'दुर्गा रानी सिंह' होगा। 'कहानी 2' 25 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी अहम किरदार में दिखेंगे।

बता दें कि सुजॉय घोष ने विद्या बालन को लेकर सुपरहिट फिल्म 'कहानी' बनाई थी जो कि सफल रही। गौरतलब है कि 'कहानी' में विद्या ने एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया था, जो पति को ढ़ूंढने के लिए एक मिशन पर रहती है।

देखें वीडियो-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें