फोटो गैलरी

Hindi Newsऑफिस में आजम की फोटो देख भड़के यूपी मंत्री मोहसिन रजा, देखें क्या कहा

ऑफिस में आजम की फोटो देख भड़के यूपी मंत्री मोहसिन रजा, देखें क्या कहा

उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद से ही योगी आदित्यनाथ और उनके विभिन्न मंत्री एक्शन में हैं। इसी कड़ी में विभाग बंटने के बाद गुरुवार को पहली बार प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा...

ऑफिस में आजम की फोटो देख भड़के यूपी मंत्री मोहसिन रजा, देखें क्या कहा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद से ही योगी आदित्यनाथ और उनके विभिन्न मंत्री एक्शन में हैं। इसी कड़ी में विभाग बंटने के बाद गुरुवार को पहली बार प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा अपने ऑफिस का निरिक्षण करने पहुंचे। 

खबरों के अनुसार, दफ्तर में मोहसिन रजा को यूपी के पूर्व मंत्री आजम खां की तस्वीर लगी दिखाई दी, जिसके बाद वे भड़क गए। उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों से आजम खां की तस्वीर को हटाने के निर्देश दिए। 

ये भी पढ़ें: नोएडा और बरेली में इन जगहों पर लगा जींस, टी-शर्ट पर बैन

मोहसिन रजा ने कर्मचारियों से पूछा कि आपको पता है कि सरकार किसकी हैं और ये तस्वीरें किसकी लगी हुई हैं। इसके बाद कर्मचारी ने कहा कि तस्वीर हटाने के आदेश नहीं मिले हैं, जिसके जवाब में रजा ने कहा कि आदेश क्या आएगा, आपको ध्यान में रखना चाहिए कि किसकी सरकार है।

ये भी पढ़ें: युवक के हाथ में लिखा था I Love U,एंटी रोमियो टीम ने किया कुछ ऐसा

मालूम हो कि मोहसिन रजा को योगी के मंत्रिमंडल में अल्पसंख्यक विभाग दिया गया है। वे सरकार में एकमात्र मुस्लिम चेहरा हैं। मोहसिन रजा पूर्व क्रिकेटर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें