फोटो गैलरी

Hindi Newsतिरूवनंतपुरम-मंगलोर एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, टला बड़ा हादसा

तिरूवनंतपुरम-मंगलोर एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, टला बड़ा हादसा

तिरूवनंतपुरम-मंगलोर एक्सप्रेस के 12 डिब्बे शनिवार देर रात तिरूवनंतपुरम से करीब 45 किमी दूर करूकुटटी स्टेशन के पास पटरी से उतर गए। हालंकि ट्रेन का बैलेंस नहीं बिगड़ा जिससे बड़ा हादसा होते-होते टल गया।...

तिरूवनंतपुरम-मंगलोर एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, टला बड़ा हादसा
एजेंसीSun, 28 Aug 2016 08:35 AM
ऐप पर पढ़ें

तिरूवनंतपुरम-मंगलोर एक्सप्रेस के 12 डिब्बे शनिवार देर रात तिरूवनंतपुरम से करीब 45 किमी दूर करूकुटटी स्टेशन के पास पटरी से उतर गए। हालंकि ट्रेन का बैलेंस नहीं बिगड़ा जिससे बड़ा हादसा होते-होते टल गया। रेलवे ने बयान जारी कर कहा है कि हादसे में जान-माल का नुकसान न के बराबर हुआ है। 
     
दक्षिण रेलवे के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि यह घटना देर रात करीब दो बजकर 30 मिनट पर हुई जब 16347 एक्सप्रेस ट्रेन के 12 डिब्बे एर्नाकुलम जिले में अलुवा और कराकुटटी स्टेशनों के बीच पटरी से उतर गये। यह ट्रेन कल रात आठ बजकर 40 मिनट पर तिरूवनंतपुरम से रवाना हुई थी।

इस घटना के बाद परेशान यात्रियों को कोच्चि और त्रिशूर पहुंचाने के लिए बसों और लोकल ट्रेनों का इंतजाम किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि तिरूवनंतपुरम-मंगलोर एक्सप्रेस के 12 डिब्बों के पटरी से उतरने के बाद इस मार्ग की दोनों लाइनों पर ट्रेन यातायात करीब दस घंटे तक बाधित रह सकता है क्योंकि क्षतिग्रस्त हुई पटरियों की पूरी मरम्मत की जानी है। केरल के बड़े स्टेशनों को जोड़ने वाली कुछ लोकल ट्रेनें इस घटना के कारण रदद कर दी गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें