फोटो गैलरी

Hindi Newsपहले शादी का झांसा देकर किया रेप, फिर दी जान से मारने की धमकी

पहले शादी का झांसा देकर किया रेप, फिर दी जान से मारने की धमकी

गुड़गांव के साइबर सिटी में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। सेक्टर 18 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी...

पहले शादी का झांसा देकर किया रेप, फिर दी जान से मारने की धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 09:17 AM
ऐप पर पढ़ें

गुड़गांव के साइबर सिटी में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। सेक्टर 18 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक भोपाल निवासी 27 साल की युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि साल 2012 में गुड़गांव के सुखराली में ट्रांसपोर्टर प्रिंस भांभू के यहां नौकरी पर लगी थी। ट्रांसपोर्ट का मालिक भांभू ने उससे शादी का वादा कर अपनी एसयूबी फाच्यूर्नर में एक दिन शारीरिक संबंध बनाया। विरोध करने पर उसने विश्वास दिलाया कि वह उससे शादी कर लेगा।

आरोपी पत्नी के तौर पर उसके साथ संबंध बनाने लगा। पीड़िता के मुताबिक आरोपी पहले से शादीशुदा था लेकिन पत्नी से कलह होने का हवाला देते हुए तलाक लेने की बात कर रहा था लेकिन तीन साल बीतने के बाद आऱोपी अब शादी से इंकार कर रहा है।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आऱोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोप है कि सहयोगी राजेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी। एसीपी हवा सिंह ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपीको काबू कर लिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि साइबर सिटी में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का यह कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी इस प्रकार के मामले सामने आते रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें