फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: वामपंथी छात्र संगठनों ने मिथिला विश्वविद्यालय पर किया प्रदर्शन 

VIDEO: वामपंथी छात्र संगठनों ने मिथिला विश्वविद्यालय पर किया प्रदर्शन 

स्नातक तृतीय खंड के रिजल्ट में गड़बड़ी की उच्चस्तरीय जांच, दोषियों को दंडित करने, पुनर्मूल्यांकन करा रिजल्ट प्रकाशन, आरटीआई के तहत कापी लेने को शुल्क की व्यवस्था खत्म करने सहित पांच सूत्री मांगों को...

VIDEO: वामपंथी छात्र संगठनों ने मिथिला विश्वविद्यालय पर किया प्रदर्शन 
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 Aug 2016 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

स्नातक तृतीय खंड के रिजल्ट में गड़बड़ी की उच्चस्तरीय जांच, दोषियों को दंडित करने, पुनर्मूल्यांकन करा रिजल्ट प्रकाशन, आरटीआई के तहत कापी लेने को शुल्क की व्यवस्था खत्म करने सहित पांच सूत्री मांगों को लेकर चार वामपंथी छात्र संगठनों ने सोमवार को लना मिथिला विश्वविद्यालय में आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। वे कुलपति कार्यालय के समक्ष सभा कर रहे हैं।

 

छात्र नेताओं का कहना है कि रिजल्ट में लगातार गड़बड़ी से छात्रों को परेशानी होती रही है। आदोलन शुरू होने पर आश्वासन देकर मामले को टाले जाता रहा है। इस बार के रिजल्ट में व्यापक पैमाने पर गड़बड़ी हुई है। 

छात्र नेताओं ने कहा है कि प्रदर्शन के बाद सार्थक वार्ता के माध्यम से विश्वविद्यालय अगर समस्याओं का निदान नहीं करता है तो आज से ही आंदोलन को तेज कर घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन शुरू कर दिया जायेगा। आन्दोलन का नेतृत्व आइसा के प्रदेश सह सचिव संदीप कुमार चौधरी, एआईएडीएसओ के प्रदेश उपाध्यक्ष लाल कुमार, एआईएसएफ के जिला संयोजक रौशन कुमार, एसएफआई के जिला संयोजक मुकुल राज कर रहे हैं। परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें