फोटो गैलरी

Hindi Newsश्री श्री रविशंकर से मीटिंग पर बोले आतंकी बुरहान के पिता- दवा लेने गया था

श्री श्री रविशंकर से मीटिंग पर बोले आतंकी बुरहान के पिता- दवा लेने गया था

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने ये कहकर सबको चौंका दिया है कि वो अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से सिर्फ इलाज के सिलसिले में मिले थे। बता दें कि...

श्री श्री रविशंकर से मीटिंग पर बोले आतंकी बुरहान के पिता- दवा लेने गया था
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 28 Aug 2016 09:53 AM
ऐप पर पढ़ें

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने ये कहकर सबको चौंका दिया है कि वो अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से सिर्फ इलाज के सिलसिले में मिले थे। बता दें कि मुजफ्फर ने शनिवार को बेंगलुरु में रविशंकर से उनके आश्रम में मुलाकात की थी। संभावना जताई जा रही थी कि रविशंकर कश्मीर में जारी हिंसा को रोकने के लिए सरकार की तरफ से बातचीत में मध्यस्थता कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में 8 जुलाई को भारतीय सैन्य बलों द्वारा आतंकवादी बुरहान वानी मार गिराया गया था जिसके बाद से कश्मीर में विरोध प्रदर्शनों और हिंसा का दौर कायम है। शनिवार शाम श्री श्री ने ट्विटर पर अपनी और बुरहान के पिता की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा- मुजफ्फर वानी, बुरहान वानी के पिता, दो दिन आश्रम में रहे. हमने कई मसलों पर बातचीत की।

मीटिंग के बाद मुजफ्फर वानी ने कहा- मैं वहां इलाज के लिए गया था और किसी बीमारी के इलाज के लिए आश्रम में रहा। श्री श्री ने मुझसे कुछ नहीं मांगा। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मुझसे लगभग पांच मिनट बात की। उन्होंने कहा- मैं अपने लिए कुछ दवाएं लेने गया था।

कश्मीर में बुरहान वानी की मौत के बाद पनपी सुरक्षा बलों और विरोध प्रदर्शनकारियों के बीच की झड़पों के चलते 70 लोग मारे जा चुके हैं। इस बीच जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती हालात को संभालने संबंधी कदमों पर चर्चा आदि के लिए शनिवार को पीएम मोदी से मिलीं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें