Image Loading TRS का शनिवार को तेलंगाना बंद का आह्वान - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 22:27 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • भारत ने श्रीलंका को तीसरे टी 20 मुकाबले में नौ विकेट से हराया, सीरीज 2-1 से जीती।

TRS का शनिवार को तेलंगाना बंद का आह्वान

हैदराबाद, एजेंसी First Published:28-12-2012 03:37:51 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
TRS का शनिवार को तेलंगाना बंद का आह्वान

पृथक तेलंगाना राज्य के मसले पर सर्वदलीय बैठक के नतीजे से नाखुश तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने शनिवार को इस क्षेत्र में बंद का आह्वान किया है। 

टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने शुक्रवार को दिल्ली में सर्वदलीय बैठक से बाहर निकल केंद्र सरकार द्वारा इस मामले में की जा रही देरी के विरोध में बंद का आह्वान किया।

केसीआर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस तेलंगाना के मुद्दे पर 'ड्रामा' कर रही है। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे द्वारा एक महीने में इस पर निर्णय लिए जाने की बात कहने वाले वक्तव्य का जिक्र करते हुए कहा कि वे बीते तीन सालों में हजारों बार ऐसा कह चुके हैं।

उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर गम्भीर होगी तो वह आज शाम तक इस पर निर्णय ले सकती है। केसीआर ने सर्वदलीय बैठक को व्यर्थ बताया। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां अपने पुराने रुख पर ही अड़ी हैं।

टीआरएस ने तेलंगाना क्षेत्र के लोगों से अपनी भावनाओं को बल देने के लिए शनिवार को बंद रखने का आह्वान किया है। उस्मानिया विश्वविद्यालय के छात्रों की ज्वाइंट एक्शन कमेटी व तेलंगाना सचिवालय कर्मचारियों के संघ ने टीआरएस के इस बंद के प्रति समर्थन जताया है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
अश्विन की फिरकी में फंसा श्रीलंका, भारत ने जीती सीरीजअश्विन की फिरकी में फंसा श्रीलंका, भारत ने जीती सीरीज
रविचंद्रन अश्विन ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में आठ रन देकर चार विकेट लिये जिससे भारत ने तीसरे और निर्णायक टवेंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में श्रीलंका को 37 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड