Image Loading टाटा संस ने कठोर शब्दों के इस्तेमाल से इनकार किया - LiveHindustan.com
गुरुवार, 11 फरवरी, 2016 | 22:36 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • अजय माथुर को पूर्ण कार्यकारी शक्तियों के साथ टेरी का महानिदेशक नियुक्त किया...

टाटा संस ने कठोर शब्दों के इस्तेमाल से इनकार किया

मुंबई, एजेंसी First Published:08-12-2012 07:39:30 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
टाटा संस ने कठोर शब्दों के इस्तेमाल से इनकार किया

टाटा संस ने टाटा समूह के अध्यक्ष रतन टाटा द्वारा एक प्रमुख ब्रिटिश पत्र के साथ साक्षात्कार में सरकार और व्यावसायिक माहौल के प्रति कड़े शब्दों के इस्तेमाल से आज इनकार किया। टाटा संस के आज जारी वक्तव्य में साक्षात्कार के दौरान व्यावसायिक परिवेश में रिश्वत का बोलबाला होने और कदम नहीं उठाने के लिए सरकार की कड़ी आलोचना किए जाने जैसे शब्दों के इस्तेमाल से साफ इनकार किया है।

टाटा संस का कहना है कि एक प्रमुख ब्रिटिश समाचार पत्र के साथ रतन एन टाटा के साक्षात्कार में सरकारी नीतियों को लागू करने में सामंजस्य की बात कही गई न कि प्रधानमंत्री की निंदा, सरकार को आगाह करने या फिर रिश्वत के बोलबाले वाले व्यापारिक माहौल की बात कही गई, जैसा कि इस दैनिक तथा अन्य मीडिया ने रिपोर्ट किया है। बयान में कहा गया है कि ये शब्द प्रकाशकों ने प्रयोग किए हैं। ये टाटा द्वारा कहे गए शब्द नहीं हैं।

टाटा संस इस बात से चकित है कि मीडिया संस्थानों ने साक्षात्कार के लहजे, आशय और विषय का संज्ञान लिए बिना इसे सनसनीखेज बना दिया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
U-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हाराU-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हारा
अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत के सामने वेस्टइंडीज की चुनौती होगी। गुरुवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज ने मेजबान बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड