फोटो गैलरी

Hindi Newsकैच लेने की कोशिश में सिर पर लगी BALL, भारतीय क्रिकेटर पहुंचा हॉस्पिटल

कैच लेने की कोशिश में सिर पर लगी BALL, भारतीय क्रिकेटर पहुंचा हॉस्पिटल

हैदराबाद के ओपनर तन्मय अग्रवाल को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सिर में गेंद लगने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है। वलसाड़ में हैदराबाद और छत्तीसगढ़ के बीच चल रहे ग्रुप-सी रणजी ट्रॉफी मैच में हैदराबाद...

कैच लेने की कोशिश में सिर पर लगी BALL, भारतीय क्रिकेटर पहुंचा हॉस्पिटल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 24 Nov 2016 09:24 AM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद के ओपनर तन्मय अग्रवाल को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सिर में गेंद लगने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है। वलसाड़ में हैदराबाद और छत्तीसगढ़ के बीच चल रहे ग्रुप-सी रणजी ट्रॉफी मैच में हैदराबाद के ओपनर तन्मय के सिर में उस समय गेंद लगी जब वह फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे।

यह घटना लंच के ठीक पहले हुई जब मनोज सिंह ने लेफ्ट आर्म स्पिनर मेहदी हसन की गेंद पर शॉट खेला जो तन्मय के सिर में जा लगा। तन्यम उस समय गेंद कैच करने की कोशिश कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तन्यम के सिर में गेंद जैसे ही लगी उन्हें चक्कर आने लगे। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया और एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

प्रारंभिक जांच में स्टेडियम के मेडिकल स्टाफ ने उन्हें स्कैन कराने की सलाह दी। तन्मय के चोटिल होने के बाद बेंजामिन थॉमस उनकी जगह हैदराबाद के लिए दूसरी पारी में ओपनिंग के लिए उतरे।

कोच कर्स्टन ने कुछ ऐसे टीम इंडिया को चैपल के चंगुल से उबारा था

VIDEO: क्रिकेट की 'सबसे' शर्मनाक घटना और नजरअंदाज हो गई ये सेंचुरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें