Image Loading चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को पसंद करती हैं रानी - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 06:06 | IST
 |  Image Loading

चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को पसंद करती हैं रानी

मुंबई, एजेंसी First Published:04-12-2012 04:26:07 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को पसंद करती हैं रानी

हाल में रिलीज फिल्म 'तलाश' में दुखी पत्नी और अपने पुत्र की मौत के गम में रहने वाली महिला का अभिनय करने वाली रानी मुखर्जी ने कहा है कि उन्हें अभिनेत्री के तौर पर चुनौतियां पसंद हैं और वह उस प्रकार की फिल्मों में काम नहीं करना चाहती, जो उन्हें अथवा दर्शकों को उबाऊ लगती हों।
     
रानी मुखर्जी ने कहा कि मुझे चुनाव करना होगा। यदि मैं अभिनेत्री के तौर पर स्वयं चुनौतियां नहीं लेती हूं तो अपने आप से ऊब जाउंगी। करीब तीन चार साल पहले भी मैं चुनाव करती थी और केवल वहीं फिल्में करती थीं, जो मुझे बोर नहीं करती थीं। यदि मुझे ही इस प्रकार की फिल्मों से ऊब होती है, तो मैं कैसे उम्मीद करूं कि दर्शक इन्हें देखकर नहीं ऊबेंगे। 
     
उन्होंने कहा कि इसलिए यदि मुझे चुनौतियां मिलती हैं, तो मैं उत्साहित होती हूं। यदि मैं कुछ अलग करती हूं तो मुझे लगता है कि दर्शन इसे जरूर पसंद करेंगे।
     
उल्लेखनीय है कि अपने 17 साल के अभिनय करियर में रानी ने अनेक चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं अदा की हैं। उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' में एक कॉलेज की छात्र का अभिनय किया, जबकि 'साथिया' में एक चिकित्सक का, 'वीर ज़ारा' में अधिवक्ता का, 'युवा' में तेज तर्रार पत्नी का, 'ब्लैक' में अंधी लड़की और 'नो वन किल्ड जैसिका' में एक नामचीन पत्रकार का किरदार निभाया था।
     
वह कहती है कि वह अपने लिए अलग-अलग भूमिकाएं वाले किरदार चुनती हैं और एक ही तरह के अभिनय करने से बचती हूं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड