फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: 'रईस' स्टाइल में बोलीं लियोनी, 'कोई धंधा छोटा नहीं होता...' 

VIDEO: 'रईस' स्टाइल में बोलीं लियोनी, 'कोई धंधा छोटा नहीं होता...' 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पूरी कास्ट अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में अपनी अपनी तरह से जुटे हैं। शाहरुख ट्रेलर और गाने रिलीज के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फि

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Jan 2017 12:10 PM

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पूरी कास्ट अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में अपनी अपनी तरह से जुटे हैं। शाहरुख ट्रेलर और गाने रिलीज के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के डायलॉग्स शेयर कर रहे हैं। अब फिल्म में आईटम सॉन्ग कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं।

सनी ने 'रईस' में शाहरुख द्वारा बोले गए डायलॉग पर एक्ट कर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में डायलॉग में शाहरुख की आवाज है और सनी उस पर एक्ट कर रही हैं, जिसमें वो बेहद फनी और क्यूट अंदाज में दिख रही हैं। 

26 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली 'रईस' में शाहरुख के अलावा माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। जिसका निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक राहुल ढोलकिया ने किया है। फिल्म का निर्माण रितेश सिद्धवानी, फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेंमेंट और शाहरुख-गौरी खान की रेड चिलीस इंटरटेंमेंट कर रही है।

आगे की स्लाइड में देखें, 'रईस' स्टाइल में सनी का डायलॉग

 

A video posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

VIDEO: 'रईस' स्टाइल में बोलीं लियोनी, 'कोई धंधा छोटा नहीं होता...' 1 / 1

VIDEO: 'रईस' स्टाइल में बोलीं लियोनी, 'कोई धंधा छोटा नहीं होता...'