फोटो गैलरी

Hindi Newssunny deol wants to remake betaab with son karan and amrita singh daughter sara but can not

सनी चाहते हैं इस फिल्म में दिखें बेटे करण और सैफ की बेटी सारा की जोड़ी!

बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल फिल्म ‘बेताब अगेन’ से अपने बेटे करण देओल को फिल्म इंडस्ट्री में लांच कर सकते हैं। सनी देओल अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए काफी लंबे समय से एक अच्छी स्क्रिप्ट...

सनी चाहते हैं इस फिल्म में दिखें बेटे करण और सैफ की बेटी सारा की जोड़ी!
एजेंसीSat, 27 Aug 2016 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल फिल्म ‘बेताब अगेन’ से अपने बेटे करण देओल को फिल्म इंडस्ट्री में लांच कर सकते हैं। सनी देओल अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए काफी लंबे समय से एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थे। चर्चा है कि सनी 'बेताब अगेन' के जरिये करण को लांच कर सकते हैं। सनी ने 1983 में प्रदर्शित फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और अब चर्चा है कि 30 साल बाद वह इसके सीक्वल ‘बेताब अगेन’ से अपने बेटे को लॉन्च करने की तैयारी में हैं।
       
चर्चा है कि सनी अपने बेटे की जोड़ी सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा के साथ जमाना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन सकी। ‘बेताब’ में सनी के साथ अमृता लीड रोल में नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि सनी ने सारा को ‘बेताब अगेन’ में लेने के लिए अमृता सिंह को फोन भी किया था, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया क्योंकि उनकी बेटी का धर्मा प्रोडक्शन के साथ कथित तौर पर करार हो गया था।

सारा को लेकर चर्चाएं हैं कि वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। अब ऐसे में शायद सनी को ‘बेताब अगेन’ के लिए किसी दूसरे को कास्ट करना पड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें