Image Loading मैकगिल ने वॉर्न की टेस्ट में वापसी का समर्थन किया - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 09:25 | IST
 |  Image Loading
खास खबरें

मैकगिल ने वॉर्न की टेस्ट में वापसी का समर्थन किया

सिडनी, एजेंसी First Published:16-12-2012 02:43:05 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
मैकगिल ने वॉर्न की टेस्ट में वापसी का समर्थन किया

 पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल ने पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न के लिये टेस्ट टीम में वापसी का समर्थन किया और कहा कि वह काफी अच्छा है लेकिन उसे साबित करना होगा कि उसमें पांच वनडे मैच में खेलने की सहनशक्ति है।
    
ऑस्ट्रेलियाई टीम में शीर्ष स्तरीय स्पिनरों की कमी से वॉर्न की वापसी का अभियान जोर पकड़ रहा है, इस 43 वर्षीय ने इन अटकलों को हाल में यह कहकर बढ़ा दिया था कि उन्हें इसमें कोई शक नहीं है कि वह टेस्ट स्तर पर दोबारा सफल गेंदबाजी कर सकते हैं।
    
मैकगिल ने सिडनी के सन हेरल्ड से कहा कि मैं उसे खिलाउंगा। उन्होंने कहा कि क्या उसे चुना जाना चाहिए अगर किसी चयनकर्ता ने कहा कि उसे नहीं चुना जाना चाहिए क्योंकि यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के हित में नहीं होगा तो मैं उन पर हंसूगा।
    
मैकगिल ने वॉर्न के साथ खेलते हुए 208 टेसट में 82 विकेट चटकाये हैं। उन्होंने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के जीतने में दिलचस्पी रखता हूं। मैं 10 या 15 साल में नहीं बल्कि हर दिन में दिलचस्पी रखता हूं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पवन नेगी ने युवराज को पीछे छोड़ा, जानिए क्या है कारणपवन नेगी ने युवराज को पीछे छोड़ा, जानिए क्या है कारण
आईपीएल-9 के लिए लगी बोली में सबसे बड़े ‘सरप्राइज’ दिल्ली के ऑलराउंडर पवन नेगी रहे। नेगी को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8.5 करोड़ रुपये में खरीदा। उनका बेस प्राइस सिर्फ 30 लाख रुपये था।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड