फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रेक्षक ने गांवों के बूथों का भ्रमण कर परखी हकीकत

प्रेक्षक ने गांवों के बूथों का भ्रमण कर परखी हकीकत

उन्नाव, हिन्दुस्तान संवाद। चुनाव पर्यवेक्षक ने रविवार मॉडल और सामान्य बूथों पर जाकर निरीक्षण किया। उन्होंने नायब तहसीलदार को मॉडल बूथों पर नियमानुसार सभी सुविधाओं की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया।...

प्रेक्षक ने गांवों के बूथों का भ्रमण कर परखी हकीकत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Apr 2014 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव, हिन्दुस्तान संवाद। चुनाव पर्यवेक्षक ने रविवार मॉडल और सामान्य बूथों पर जाकर निरीक्षण किया। उन्होंने नायब तहसीलदार को मॉडल बूथों पर नियमानुसार सभी सुविधाओं की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया। 165 विधानसभा उन्नाव के प्रेक्षक रमा शंकर प्रसाद दफ्तुआर ने रविवार सफीपुर थानांतर्गत मरौंदा सूचित, मरौंदा मझवारा, बंदनपुरवा, कटरी परियर, सैदापुर, मोमिनपुर, बरहली सहित परियर (जानकीकुंड) मतदेय स्थलों पर भ्रमण कर जायजा लिया। चुनाव पर्यवेक्षक के साथ में मौजूद नायब तहसीलदार विवेक मिश्र, लेखपाल सुनील के अतिरिक्त लाइजनिंग अधिकारी अनूप बाजपेई सहित तहसील स्तर के अन्य कर्मी शामिल रहे।

लाइजनिंग ऑफीसर ने मौजूद सुविधाओं का जायजा लेते हुए पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए। गंदे शौचालयों की सफाई का निर्देश दिया। मतदान केंद्र के बीएलओ तथा स्थालीय लोगों से वार्ता की गई और बुनियादी जरुरतों का भी मौके पर अवलोकन किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें