फोटो गैलरी

Hindi Newsधर्मपाल ने मायावती के लिए वोट मांगे

धर्मपाल ने मायावती के लिए वोट मांगे

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी धर्मपाल राठी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए के आवश्यक है कि बसपा को भारी मतों से जीत दिलाई जाए। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के...

धर्मपाल ने मायावती के लिए वोट मांगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 07 Apr 2014 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी धर्मपाल राठी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए के आवश्यक है कि बसपा को भारी मतों से जीत दिलाई जाए। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के परिणाम पर ही हरियाणा में आसन्न विधानसभा चुनाव की रणनीति टिकी है।
 बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी धर्मपाल पहलवान राठी ने सोमवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपंर्क किया। उन्होंने कहा कि गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र में इस वक्त परिवर्तन की लहर चल रही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और भाजपा से लोगों को मोहभंग हो चुका है। बसपा छत्तीस बिरादरी की पार्टी है जिसे चौतफा समर्थन मिल रहा है।

राठी ने मानेसर, पचगांव, कुफरपुर, खरखेड़ी, घोषगढ, भोडाकला, उंचा माजरा, पटौदी, हेलीमंडी, मिर्जापुर, इच्छापुरी, नानू, लाकरी, भोकरका, पलासौली और सिधरावली का दौरा किया। कई स्थानों पर ग्रामीणों ने धर्मपाल का स्वागत भ किया। उनके साथ प्रेम उदयपुरिया, जोन प्रभारी संतलाल जोतरीवाल, चेतराम, सूरजभान, बनवारी लाल, गोवर्धन, कैप्टन लाल सिंह, कैप्टन ईश्वर सिंह राठी, नेकीराम, अफलातून, अशोक माजरा, किशन बाल्मीकि, भौड़ा, रमेश बाल्मीकि, रामवीर, ईश्वर, थावर सिंह, नेतराम, प्रभुदयाल, दीपक उपस्थित थे। पटौदी की नुक्कड़ सभा में जगत सिंह एवं होशियार सिंह ने धर्मपाल को मजबूत प्रत्याशी बताते हुए कहा कि जनता दल बदलुओं से आजिज आ चुकी है। आह्वान किया कि मतदान के दिन वोट की चोट से उन्हें सबक सिखाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें